बिना अनुमति के दुर्गा मूर्ति रखने वालों पर होगी कार्रवाई -सीओ

शैलेश कुमार,रत्न यादव,आलोक कुमार,प्रदीप कुमार,संजय ,राम आशीष,राहुल मद्धेशिया,अजय कुमार,राकेश कुमार,लालजी गुप्ता,श्याम सहित अनेक भक्त तथा पुलिस कर्मी मौजूद थे 

 
बिना अनुमति के दुर्गा मूर्ति रखने वालों पर होगी कार्रवाई -सीओ 

स्वतंत्र प्रभात 

सहजनवा - त्यौहारों और व्रत का समय आ चुका है। समाज के सभी वर्ग के लोग आपसी भाईचारे और शांतिपूर्ण ढंग से त्यौहार को सम्पन्न कराये। नवरात्र का समय आ चुका। इस दौरान दुर्गा की मूर्ति स्थापित होगी।   पूर्व में मूर्ति रखने के लिए जहाँ पांडाल स्थापित होते थे। उसी स्थान पर मूर्ति को स्थापित किया जाय। किसी भी विवादित स्थल पर मूर्ति को प्रशासन स्थापित नही करने देगा। इसके लिए भी अनुमति लेनी पड़ेगी। बीट के सिपाही को नोडल बनाया गया है। इसके द्वारा पूर्व के स्थान की जांच कर रिपोर्ट देने के बाद ही पांडाल में मूर्ति स्थापित की जायेगी। बिना अनुमति के कोई भी नयी मूर्ति स्थापित न किया जाय। ऐसा करने वालो के खिलाफ कार्रवाई की जायेगी।

पांडाल बनाने से पूर्व शासन के निर्देश का पालन करना होगा। माइक,साउंड,डीजे बजाने की क्षमता न्यायालय के निर्देश पर होगा। जागरण, और बीसीआर दिखाने में अश्लील गाने नही बजने चाहिए। भक्ति फ़िल्म और गाने बजेगे। पांडाल में अग्निशमन यंत्र रखना जरूरी है। साथ ही साथ बिजली कनेक्शन कराना भी जरूरी है। किसी तरह का अराजकता फैलाने पर प्रशासन सख्ती से निपटेगा। उक्त बातें सीओ कम्पियरगंज योगेंद्र सिंह ने सहजनवा थाने में मूर्ति स्थापित  करने वाले भक्तों को सम्बोधित करते हुए कही।इस दौरान प्रभारी मानवेन्द्र पाठक,एसआई सुशील सिंह,एसआई सत्यदेव सिंह,नागेंद्र सिंह,संदीप यादव,भूलन,शैलेश कुमार,रत्न यादव,आलोक कुमार,प्रदीप कुमार,संजय ,राम आशीष,राहुल मद्धेशिया,अजय कुमार,राकेश कुमार,लालजी गुप्ता,श्याम सहित अनेक भक्त तथा पुलिस कर्मी मौजूद थे।

   

FROM AROUND THE WEB