नवागत डीएम ने मेडिकल कॉलेज का किया निरीक्षण,जारी किए निर्देश

 निरीक्षण के दौरान व्यवस्थाएं अस्त-व्यस्त दिखी जिन्हें दुरुस्त करने के लिए प्राचार्य सहित जिला चिकित्सालय के सीएमएस को निर्देशित किया गया है।

 
नवागत डीएम ने मेडिकल कॉलेज का किया निरीक्षण,जारी किए निर्देश

 
शाहजहांपुर!  

नवागत डीएम उमेश प्रताप सिंह ने मेडिकल कॉलेज शाहजहांपुर का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने कोविड बार्ड सहित अन्य वार्डो का निरीक्षण किया। पूरे निरीक्षण के दौरान डीएम काफ़ी समय तक मेडिकल कॉलेज मे रुके। जिलाधिकारी ने आइसोलेशन वार्ड और कोविड आई.सी.यू.का भी निरीक्षण किया। ज़िला अधिकारी ने ओपीडी मे मरीजों की भरमार देखी। इस दौरान उन्होंने जिले में बढ़ रही कोविड-19 की रफ्तार के मद्देनजर सारी व्यवस्थाएँ दुरुस्त करने के दिशा निर्देश दिए हैं। 

उन्होंने कहा कि निरीक्षण के दौरान व्यवस्थाएं अस्त-व्यस्त दिखी जिन्हें दुरुस्त करने के लिए प्राचार्य सहित जिला चिकित्सालय के सीएमएस को निर्देशित किया गया है। उन्होंने यह भी बताया कि चुनाव आयोग के दिशा निर्देश के तहत कोविड-19 की बूस्टर डोज के लिए केंद्र बनाकर सबसे पहले फ्रंटलाइन वर्कर्स को बूस्टर डोज देने के लिए आवश्यक दिशा निर्देश जारी किए गए हैं। निरीक्षण के दौरान जिलाधिकारी ने चिकित्सालय में साफ-सफाई के साथ-साथ कोविड-19 इनका पालन ना होने पर संबंधित को फटकार लगाई उन्होंने कहा लगातार बढ़ रहे एक्टिव मरीजों के खतरे को देखते हुए कोविड-19 का पालन करना आवश्यक है। उन्होंने जनपद वासियों से भी अपील करते हुए कहा कि कोविड-19 इनका पालन अवश्य करें।

FROM AROUND THE WEB