जामा मस्जिद में अलविदा जुमा की नमाज़ अदा कर मांगी देश में अमन चैन की दुआ

 
जामा मस्जिद में अलविदा जुमा की नमाज़ अदा कर मांगी देश में अमन चैन की दुआ

 

बबेरु/बाँदा।

 बबेरू तहसील के जामा मस्जिद विभिन्न क्षेत्र रमजान उल मुबारक की अलविदा जुम्मा की नमाज अदा की गई, जिसमें नमाजियों की संख्या में बढ़ोतरी देखने को मिली वही देश के अमन चौन की दुआ मांगी है, इस मौके पर मस्जिद के बाहर सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस बल मौजूद रहा हैं, वहीं पुलिस क्षेत्राधिकारी ने घूम घूमकर मस्जिदों का निरीक्षण किया गया।

बबेरू तहसील क्षेत्र पर विभिन्न मस्जिदों पर रमजान के आखिरी जुम्मा को अलविदा की नमाज अदा की गई, जिसमें काफी संख्या में मुस्लिम समुदाय के लोग मस्जिदों पर पहुंचकर रमजान के पवित्र महीने के अंतिम जुम्मा के दिन हर सभी ने अलविदा का नमाज पढ़ी है। वही मौके पर मदरसा के सरपरस्त हाजी हाफिज एतबार अली के द्वारा सभी को अलविदा की नमाज पढ़ाई और देश में अमन चौन की दुआ मांगी है। इस मौके पर बबेरू पुलिस क्षेत्राधिकारी सत्य प्रकाश शर्मा क्षेत्र के विभिन्न मस्जिदों पर पहुंचकर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया है, वहीं हर मस्जिदों में पुलिस बल तैनात किया गया था। ताकि शांतिपूर्ण तरीके से रमजान की अलविदा की नमाज अदा हो सके।

इस मौके पर  बबेरू जामा मस्जिद के पेश इमाम हाफिज, गुलाम रब्बानी व हाफिज एतबार अली ने नमाज अदा कराई बबेरू कस्बे और क्षेत्र के लोग जामा मस्जिद पहुच कर नमाज अदा किया जिसमें हाफिज गुलाम रब्बानी ,हाफिज एतबार अली पेश इमाम, कमेटी के महबूब खान, शमीम खान, लल्लू खान, अजमेर अली, आदि सैकड़ो लोग मौजूद रहे।

FROM AROUND THE WEB