गौरी देवी प्राइवेट हास्पिटल ने बढ़ाया संक्रमण का खतरा

 
गौरी देवी प्राइवेट हास्पिटल ने बढ़ाया संक्रमण का खतरा।

स्वतंत्र प्रभात संजय द्विवेदी

उरुवामेजा,प्रयागराज।

 मेजा रोड से कोहडार जाने वाली रोड पर रामपुर कोल्ड स्टोर के बगल मे बने गौरी देवी अस्पताल से निकलने वाले पानी का मेजा रोड कोहड़ार रोड पर पीडब्ल्यूडी सड़क की पटरी पर पानी बहाना। लोगो में संक्रमण के खतरे को बढ़ा रहा है।

ताज्जुब की बात है इतनी ब्यस्त सड़क के किनारे बहते गन्दे पानी को किसी ने देखकर कार्यवाही नहीं की।जब कि इस पर शासन प्रशासन के लोगो का आना जाना लगा रहता है। बता दे कि गौरी देवी अस्पताल के संचालक बंगाली डाक्टर के नाम चर्चित है कई वर्षो से मेजारोड में अस्पताल चला रहे थे।

बाद में मेजारोड से कोहडार मार्ग कोल्ड स्टोरेज के बगल निजी मकान बना के अस्पताल चला रहे लोगों की माने तो कूड़ा करकट अगल-बगल फेकने से व अस्पताल का गंदा पानी सड़क की पटरी पर बहने से ग्रामीणों में संक्रमण का खतरा होने का भय सताने लगा है।

 गंदे पानी के गंध से राहगीर जनता परेशान है देश अभी करोना से जूझ रहा है। सफाई के इतने बड़े बड़े अभियान सरकार द्वारा संचालित किए जा रहे है।इस अस्पताल पर भी किसी अधिकारियों एवं कर्मचारियों का ध्यान नहीं जा रहा है।गौरी प्राइवेट अस्पताल चलाए जाना सरकार के अच्छे स्वास्थ्य पर चलाएं गये सारे कार्यक्रमो पर पानी फेर रहा है।

FROM AROUND THE WEB