तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर से बाइक सवार महिला की मौत

- बाइक चालक समेत एक अन्य घायल

 
तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर से बाइक सवार महिला की मौत

- बाइक चालक समेत एक अन्य घायल

चित्रकूट ब्यूरो। 

तेज रफ्तार ट्रक ने सामने से आ रही बाइक को रौंद दिया। जिससे बाइक सवार महिला की मौत हो गई। साथ ही बाइक चालक समेत एक अन्य महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार राजापुर तहसील क्षेत्र के अंतर्गत सिरावल गांव की निवासी बृजरनिया (40) पत्नी कल्लू यादव बीते मंगलवार को अपनी रिश्तेदारी में होने वाले वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए सरैंया क्षेत्र के माराचंद्रा गांव गई थी। 

यहां से वह अपने पौत्र रामसेवक पुत्र विनोद यादव और बहू इंद्ररनिया पत्नी दिनेश के साथ बाइक से वापस सिरावल जा रही थी। रास्ते में रैपुरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत अगरहुंडा गावं के समीप बोड़ीपोखरी की ओर से सरैंया की ओर जा रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने सामने से बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। जिससे मौके पर ही बृजरनिया की मौत हो गई तथा बाइक चालक रामसेवक व बृजरनिया की बहू इंद्ररनिया गंभीर रूप से घायल हो गए। 

इस दौरान दूसरी बाइक से सिरावल की ओर जा रहे घायलों के अन्य रिश्तेदारों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे रैपुरा थाना प्रभारी नागेन्द्र कुमार नागर ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया और शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भिजवाया। उन्होंने बताया कि दुर्घटना को अंजाम देने वाले ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है। साथ ही चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है।
 

   

FROM AROUND THE WEB