पचपेड़वा थाना क्षेत्र भैंसहवा गांव में साइकिल बेचने के विवाद में तीन दोस्तों की पिटाई से गुद्दन चौहान की मौत हो गई

 
पचपेड़वा थाना क्षेत्र  भैंसहवा गांव में साइकिल बेचने के विवाद में तीन दोस्तों की पिटाई से गुद्दन चौहान की मौत हो गई

स्वतंत्र प्रभात-

बलरामपुर। पचपेड़वा थाना क्षेत्र  भैंसहवा गांव में शुक्रवार को देर रात साइकिल बेचने के बात-विवाद में तीन दोस्तों द्वारा की गई पिटाई से गुद्दन चौहान की मौत हो गई। मृतक के पिता लल्ला राम की तहरीर पर पुलिस ने भोलाराम भारती, तृष्णा व रामधनी के विरुद्ध हत्या का मुकदमा लिखकर उन्‍हें गिरफ्तार कर लिया है।

भैंसहवा गांव के गुद्दन चौहान रात में करीब आठ बजे गांव के पूरब दिशा के पुल पर तीनों दोस्तों के साथ बैठकर शराब पी रहा था। इसी बीच गुद्दन से साइकिल। रामधनी ने 500रुपये में बेचने को कहा। इस पर गुद्दन भड़क उठा और कहने लगा तुम चमार हो तुम्हारी औकात नहीं है साइकिल खरीदने की यह साइकिल अभी कुछ दिन पहले भट्ठे से मैंने ₹1700 रुपए का खरीदा है और तुम कह रहे हो  500 में बेच  दूं इसी प्रकार गाली-गलौच करने लगा। इस पर तीनों ने मिलकर गुद्दन को जमकर पिटाई कर दी। और उसे अधमरा छोड़कर तीनों वहां से फरार हो गए।

मारपीट से आहत गुद्दन किसी तरह अपने घर पहुंचा। उसे इतनी अधिक चोट आईं थीं कि घर पहुंचते ही चारपाई पर लेटते ही उसकी मौत हो गई। पहले घर वालों ने समझा कि वह शराब के नशे में सो रहा है। रात को लगभग नो से दस बजे के बीच उसे जगाया, तो देखा उसका शरीर ठंडा पड़ गया है। गुद्दन की मौत की पुष्टि होते ही घर में कोहराम मच गया। बारिश में भीगते हुए उसका पिता लल्लाराम थाने पर पहुंचा।

उसने भोलाराम भारती, तृष्णा व रामधनी के विरुद्ध नामजद तहरीर दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर रातों-रात तीनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। प्रभारी निरीक्षक आलोक राव ने बताया कि पोस्टमार्टम में मौत का कारण स्पष्ट हो गया है। प्रथम दृष्टया उसे अंदरूनी चोट आने से मौत हुई है। लेकिन तीनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है और छानबीन की जा रही है।

पांच बच्चों के सिर से उठा पिता का साया शराब के नशे में धुत दोस्तों ने चार बेटियों व एक बेटे के सिर से पिता का साया छीन लिया। मृतक गुद्दन तीन भाइयों में सबसे बड़ा था। रविवार को उसकी पत्नी मायके गई थी। रात में गुद्दन के मौत हो जाने से परिवार में सभी का रो रो कर बुरा हाल हुआ है

   

FROM AROUND THE WEB