दो नली बंदूक के साथ पकड़ा गया बेटे का कातिल

 
दो नली बंदूक के साथ पकड़ा गया बेटे का कातिल

वारदात को अंजाम देने के बाद  गया था फरार।

 स्वतंत्र प्रभात 
प्रयागराज ब्यूरो।

कौशाम्बी।

चौबीस घंटे के भीतर बेटे के कातिल को पिपरी पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। मोबाइल की खातिर पिता और पुत्र के रिश्ते को कलंकित करने वाले हत्यारोपी पिता शिवनारायण पटेल को पिपरी पुलिस गिरफ्तार कर लिखा - पढ़ी करने के बाद न्यायालय के समक्ष पेश किया और वहां से न्यायालय के आदेश पर आरोपी को जेल भेज दिया गया है।

 बेटे की हत्या करने के बाद हत्यारोपी पिता पुलिस से बचने के लिए मौके से फरार हो गया था लेकिन पिपरी पुलिस मुखबिर के द्वारा सूचना पाकर घेराबंदी कर असलहा सहित कई जिंदा कारतूस बरामद कर लिया। फतेहपुर सहावपुर गांव में मंगलवार के दिन मोबाइल को लेकर हुए विवाद में पिता ने पुत्र बृजेश पटेल को गोली मार दी। गोली लगने के बाद पीड़ित को परिजन इलाज के लिए ले जा रहे थे कि रास्ते में ही बृजेश पटेल ने दम तोड़ दिया। 

आरोपी शिवनारायण पटेल वारदात को अंजाम देने के बाद कानून के चंगुल से बचने के लिए मौके से फरार हो गया था जिसकी तलाश में पिपरी पुलिस कई जगहों पर दबिश दे चुकी थी लेकिन आरोपी पिपरी पुलिस के हांथ नही लगा। 

दबिश के दौरान मुखबिर के द्वारा सूचना मिली कि आरोपी पिपरी थाना क्षेत्र के कसेंदा गांव के बाहर कब्रिस्तान के पीछे अमरूद की एक बाग में छिपकर बैठा है। पिपरी पुलिस द्वारा योजनाबद्ध तरीके से आरोपी की गिरफ्तारी के लिए बनी  टीम द्वारा घेराबंदी कर हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया और  जेल भेज दिया। 
 

FROM AROUND THE WEB