टैंपों की इनोवा से हुई जोरदार टक्कर, आधा दर्जन की मौत

- हादसे में कई लोग हुए घायल

 
टैंपों की इनोवा से हुई जोरदार टक्कर, आधा दर्जन की मौत

- हादसे में कई लोग हुए घायल

बांदा।

जिले के गिरवाँ बस स्टैंड के पास टैंपो और इनोवा कार की टक्कर से टैंपो मे सवार आधा दर्जन यात्रियों की घटना स्थल पर ही मृत्यु हो गई। जबकि दो की मृत्यु अस्पताल ले जाते समय रास्ते मे हो गई। कुल 6 लोगों के मरने की सूचना प्रकाश मे आई है। बांदा जिले में  शुक्रवार शाम इनोवा और आपे में जबरदस्त भिडंत हो गई। इस हादसे में छह लोगों की मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मृतकों में सात और 10 वर्षीय दो बच्चे भी शामिल हैं।  प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि घटना के बाद दोनों वाहनों के परखच्चे उड़ गए।

वाहनों में ही मृतकों के शव फंसे हुए थे, जिन्हें रेस्क्यू कर बाहर निकाला जा रहा है। सूचना पर पहुंची पुलिस बचाव कार्य में जुटी हुई है। अधिकारियों के अनुसार, इनोवा ने आपे में सामने से सीधी टक्कर मार दी, जिसमें आपे चकनाचूर। इस हादसे के बाद कई यात्रियों के शव आपे के मलबे में फंसे हुए हैं। इनोवा पानी भरे गड्ढे में कूदी और अनियंत्रित होकर आपे से भिड़ गई। चालक मौके से फरार है। मृतकों की शिनाख्त की जा रही और घायलों को मेडिकल कॉलेज भेजा गया है।

इस बारे में पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने बताया कि आज एक ऑटो नरैनी की तरफ से आ रहा था जबकि इनोवा गाड़ी बांदा से नरैनी की तरफ जा रही थी। तेज रफ्तार इनोवा ने टेंपो को टक्कर मार दी जिससे टेंपो उछलकर पलट गई और इनोवा पानी से भरे गड्ढे में गिर गई। उन्होंने बताया कि हम लोग उस समय पेट्रोलिंग में थे। सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंचे और घायलों को रेस्क्यू करके बाहर निकाला गया और सभी को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया। मौके पर 5 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि इतने ही लोगों को इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। इनमें कुछ की हालत नाजुक बनी हुई है। पुलिस अधीक्षक ने यह भी बताया कि इनोवा गाड़ी चला रहा चालक शराब के नशे में था। जिसकी वजह से यह दुर्घटना हुई। इनोवा चालक को पुलिस द्वारा हिरासत में ले लिया गया है। अभी मृतकों और घायलों के परिजनों के बारे में जानकारी हासिल की जा रही है।

   

FROM AROUND THE WEB