एसपी नार्थ ने विवेचक व वादी से सुनी समस्या निस्तारण कराकर दिलाया वादी को न्याय

गोरखपुर। पुलिस अधीक्षक उत्तरी मनोज कुमार अवस्थी अपने कार्यालय में विवेचक व वादी की समस्याओं को सुनकर


स्वतंत्र प्रभात 
 

गोरखपुर। पुलिस अधीक्षक उत्तरी मनोज कुमार अवस्थी अपने कार्यालय में विवेचक व वादी की समस्याओं को सुनकर वादियों को ऑपरेशन न्याय के तहत दिलाया न्याय। लगातार आने वाली शिकायतों की वजह से कई बार बड़े बड़े मामलों का निस्तारण भी लंबित रह जाता है। ऐसे में वादी को त्वरित न्याय देने के लिए  एसएसपी ने , ‘ऑपरेशन न्याय’   अभियान के जरिए लंबे समय से लंबित मुकदमों का जल्द निस्तारण कराने की कवायद की है ।  ताकि कोर्ट में जल्द चार्जशीट पहुंचने से फरियादी को इंसाफ मिल सके। अभियान को सफल बनाने में थानेदार, सीओ और एसपी स्तर के अधिकारी विवेचना के निस्तारण में विवेचक व वादी को अपने कार्यालय

या थानों पर पहुंच कर वादी व विवेचक को आमने-सामने बैठाकर वार्ता कर वादी को न्याय संगत न्याय दिलाने का काम करते हैं । आज पुलिस अधीक्षक उत्तरी मनोज कुमार अवस्थी अपने कार्यालय में वादी पूनम रानी थाना चिलुआताल विवेचक अरविंद यादव को आमने-सामने बैठाकर वार्ता कर मुकदमे को निस्तारित कराया विवेचक दुर्गेश कुमार सिंह थाना गुलरिहा विवेचक शंभू दयाल मिश्रा कैंपियरगंज वादिनी बबीता पीपीगंज को न्याय संगत  न्याय दोनों पक्षों को आमने सामने बैठा कर दिया ।

विवेचक अंजनी तिवारी गीडा विवेचक विनय कुमार सिंह पीपीगंज विवेचक रविंद्र यादव सहजनवा अपने-अपने वादी की समस्याओं को निस्तारण हेतु पुलिस अधीक्षक उत्तरी से राय मशवरा कर न्याय संगत  वादी को न्याय देने का कार्य किया। विवेचक और वादी का आमना-सामना होने पर संबंधित मुकदमें के बारे में वादी जानकर संतुष्ट हुये साथ ही विवेचक द्वारा लंबित केस का निस्तारण कर चार्जशीट लगाकर कोर्ट में भेजे जाने से वादी को जल्द इंसाफ मिल पायेगा।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel