दबंगों ने महिला को बर्बरता पूर्वक पीटा: जिला अस्पताल रेफर

आठ लोगों के खिलाफ मारपीट का मुकदमा दर्ज
 
दबंगों ने महिला को बर्बरता पूर्वक पीटा: जिला अस्पताल रेफर

स्वतंत्र प्रभात-

कुमारगंज [अयोध्या]। कुमारगंज थाना क्षेत्र के इटौंजा गांव में दबंगों द्वारा एक महिला को बर्बरता पूर्वक पीटे जाने का मामला प्रकाश में आया है। घायल महिला के भाई ने पुलिस को तहरीर देते हुए कार्यवाही की मांग की है। पुलिस ने मामले में आठ लोगों के खिलाफ मारपीट का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कुमारगंज थाना क्षेत्र के इटौंजा गांव निवासी बिलाल खां ने पुलिस को तहरीर देते हुए आरोप लगाया है कि विगत दिन उसकी बहन नसरीन बेगम को गांव के ही सफीक, शहरयार, सिरताज, इन्तजार, मोइद खान, असगर, तौसीर व इसरार एकजुट होकर आए और गाली देने लगे। जिसका बहन द्वारा विरोध किया गया तो उक्त लोगों ने लाठी-डंडों से जमकर मारा पीटा। 

जब वह अपनी बहन के बचाव में दौड़ा तो उक्त लोगों ने उसे भी मारा पीटा। मारपीट के दौरान उक्त लोगों ने नसरीन बेगम को मार-मार कर मरणासन्न कर दिया। जिसका जिला अस्पताल में आज भी इलाज चल रहा है। थानाध्यक्ष कुमारगंज विवेक कुमार सिंह ने बताया कि बिलाल खां की तहरीर पर बिरौली झाम पूरे इटौंजा गांव के सफीक, शहरयार, सिरताज, इन्तजार, मोइद खान, असगर, तौसीर व इसरार के खिलाफ मारपीट का मुकदमा दर्ज करके मामले की जांच की जा रही है।

   

FROM AROUND THE WEB