हाईस्कूल बोर्ड परीक्षा मे यूपी टॉपर छात्रा को डा.कौशल वर्मा ने किया सम्मानित।

हाईस्कूल बोर्ड परीक्षा मे यूपी टॉपर छात्रा को डा.कौशल वर्मा ने किया सम्मानित।

गोलागोकर्णनाथ,माध्यमिक शिक्षा परिषद उ0प्र0 द्वारा आयोजित बोर्ड परीक्षा की हाईस्कूल यूपी टॉपर प्राची निगम और उनके परिवारजनों से मिलकर बधाई व शुभकामनाएं दी। प्राची निगम को मिठाई खिलाकर, कुछ सम्मान राशि देकर सम्मानित किया। उसके पिता को गीता भेट की। भविष्य में सफल होने के लिए प्रोत्साहित किया। प्राची निगम को टॉप करने के बाद में लोगों ने सोशल मीडिया पर उसके चेहरे के अपीयरेंस को लेकर काफी ट्रोल किया था। जिस वजह से उसने बोला था कि इससे अच्छा दो नम्बर कम आते और मैं टॉप ना करती तो अच्छा होता।
 
डॉक्टर ने कहा कि ऐसा देखकर परिवार से मिलने का मन किया।रविवार को महमूदाबाद (सीतापुर) प्राची निगम के घर जाकर प्रेरित किया। छात्रा के इलाज में पूरा सहयोग करने को कहा। डा वर्मा ने प्राची निगम और उसके पैरेंट्स से कहा किसी की नेगेटिव सोच से हतोत्साहित नहीं होना है। शिक्षा जीवन के लिए तैयारी ही नहीं है, बल्कि शिक्षा ही जीवन है। प्राची बहुत ही होनहार और स्पष्टवादी लडकी है। जो कि भविष्य में इंजीनियर बनना चाहती है। पैरेंट्स भी सामाजिक हैं।जगतपाल वर्मा, पारस नाथ वर्मा,सुमित वर्मा आदि मौजूद रहे।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

राज्य उचित प्रक्रिया के बिना संपत्ति का अधिग्रहण नहीं कर सकता ।संपत्ति का अधिकार एक संवैधानिक अधिकार है। -सुप्रीम कोर्ट। राज्य उचित प्रक्रिया के बिना संपत्ति का अधिग्रहण नहीं कर सकता ।संपत्ति का अधिकार एक संवैधानिक अधिकार है। -सुप्रीम कोर्ट।
        स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो।     सुप्रीम कोर्ट ने गुरुवार को निजी संपत्ति को "सार्वजनिक उद्देश्य" के लिए राज्य के मनमाने अधिग्रहण

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel