अज्ञात ट्रक ने अधेड़ को रौंद ! घटनास्थल पर दर्दनाक मौत

 
अज्ञात ट्रक ने अधेड़ को रौंद ! घटनास्थल पर दर्दनाक मौत


अधेड़ की मौत से परिजनों में मचा कोहराम


शिवगढ़,रायबरेली। 

शिवगढ़ थाना क्षेत्र अन्तर्गत बांदा- बहराइच हाइवे पर स्थित रानीखेड़ा चौराहे से कुछ दूरी पर कृष्णपाल खेड़ा गांव के सामने सुबह करीब साढ़े चार बजे शौच के लिए पैदल जा रहे अधेड़ को अज्ञात ट्रक ने बुरी तरह से रौंद दिया। जिससे उसका सर धड़ से अलग हो गया जिसकी घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। 

जानकारी के मुताबिक शिवगढ़ थाना क्षेत्र के कृष्णपाल खेड़ा मजरे रानीखेड़ा गांव का रहने वाला 55 वर्षीय विनोद कुमार रविवार की सुबह करीब साढ़े चार बजे अपने खेतों की ओर नाले पर शौंच के लिए जा रहा था। जो रानीखेड़ा से बछरावां की ओर पैदल थोड़ा ही आगे बढ़ा था कि तभी एक तेज रफ्तार अनियंत्रित अज्ञात ट्रक उसे रौंदता हुआ निकल गया।

 जिससे घटनास्थल पर ही विनोद कुमार की दर्दनाक मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना की जानकारी होते ही मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया। मृतक की पत्नी माया देवी व दो पुत्र जितेंद्र 20 वर्ष, शैलेंद्र 15 वर्ष का रो-रोकर बुरा हाल है l 

थाना प्रभारी राकेश चंद्र आनंद ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया तहरीर नहीं मिली है तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्यवाई की जायेगी।

   

FROM AROUND THE WEB