चुनाव में गड़बड़ी की आशंका से निपटने में जुटा प्रशासन

 
चुनाव में गड़बड़ी की आशंका से निपटने में जुटा प्रशासन

स्वतंत्र प्रभात
मिल्कीपुर।

विधानसभा चुनाव को भयमुक्त एवं शांतिपूर्वक मतदान कराने के लिए पुलिस एवं तहसील प्रशासन कमर कस चुका है। किसी भी प्रकार की गड़बड़ी की आशंका से निपटने के लिए हर तरह के प्रयोग कर रही है। पुलिस प्रशासन ने लोगों के लाइसेंसी शस्त्र जमा करा लिया है। पुलिस वारंटी व स्थाई वारंटियों को पकड़कर जेल भेज रही है।

यहां तक गांवों में किसी भी व्यक्ति द्वारा या पहले जो चुनावी गतिविधियों में संदिग्ध रहे थे या गड़बड़ी फैलाने की आशंका है उनके विरुद्ध पुलिस प्रतिदिन कार्रवाई में लगी हुई है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अयोध्या ने सभी थाना प्रभारियों को हिदायत दे रखी है कि कोई भी व्यक्ति संदिग्ध दिखे उसको पाबंद जरूर किया जाए।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मिल्कीपुर सर्किल के थाना खण्डासा पुलिस ने लगगभग एक हजार दो सौ लोगों को शांतिभंग के अंदेशे में पाबंद कर दिया है। इसी प्रकार थाना कुमारगंज में 1025, लोगों पर कार्रवाई की है। इसी क्रम में थाना कोतवाली इनायत नगर पुलिस ने लगभग 1456 लोगों को पाबंद किया है।

वहीं दूसरी ओर क्षेत्राधिकारी मिल्कीपुर आर के श्रीवास्तव ने बताया कि पुलिस की कार्रवाई निरन्तर जारी है। अमन चैन में खलल डालने तथा शांतिपूर्ण चुनाव संपन्न होने में किसी प्रकार का व्यवधान डालने वालों के खिलाफ पुलिस की नजर बिलकुल सख्त है। कड़ी से कड़ी कार्यवाही लगातार की जा रही है।

FROM AROUND THE WEB