महुआ के कन्हौली धनराज में फांसी लगाकर एक व्यक्ति ने की आत्महत्या

महुआ थाना क्षेत्र के कंहौली धनराज पंचायत के वार्ड नम्बर एक में पत्नी वियोग में एक व्यक्ति ने फांसी लगाकर ईहलीला समाप्त कर ली
 
महुआ के कन्हौली धनराज में फांसी लगाकर एक व्यक्ति ने की आत्महत्या

 स्वतंत्र प्रभात 

राज्य बिहार जिला वैशाली 

महुआ 

महुआ थाना क्षेत्र के कंहौली धनराज पंचायत के वार्ड नम्बर एक में पत्नी वियोग में एक व्यक्ति ने फांसी लगाकर ईहलीला समाप्त कर ली । घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की जांच शुरू कर दी है। कन्हौली धनराज पंचायत वार्ड संख्या एक के लोगों ने बताया की 38 वर्षीय रविन्द्र पासवान उर्फ सकल पासवान का अपनी पत्नी के साथ पिछले सप्ताह कुछ विवाद हुआ था । विवाद के बाद पत्नी अपने दो बच्चे एवं एक पुत्र को लेकर अपने मायके हाजीपुर चली गई। इधर कपिल पासवान अपने घर में अकेला ही था। जब पत्नी वापस नहीं लौटी तो गुस्से में आकर उसने अपनी पत्नी के वियोग में घर के अंदर ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। लेकिन इस बात की जानकारी ना तो उसके बच्चे एवं पत्नी को हुई और ना ही आसपास के लोगों को हो सकी । 

स्थानीय लोगों ने बताया कि कई दिनों से रविंद्र पासवान नजर नहीं आ रहा था। इसी बीच शुक्रवार की दोपहर जब उसके घर से बदबू आने लगी तो आसपास के लोगों को कुछ शक हुआ । इसकी सूचना धीरे-धीरे गांव में फैल गई तथा यहां जुटे लोगों ने इसकी सूचना महुआ पुलिस को दी। लोगों ने जब घर के अंदर देखा तो रविंद्र पासवान को फांसी से लटका देखा। सूचना पर पहुंची महुआ पुलिस के थानाध्यक्ष प्रभात रंजन सक्सेना, अवर निरीक्षक परशुराम सिंह, सर्किल इंस्पेकर मनोज कुमार, मोनी कुमारी घटनास्थल पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर हाजीपुर सदर में पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया है । पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

   

FROM AROUND THE WEB