मीडिया कार्यशाला में उपायुक्त सह निर्वाचन अधिकारी ने की पत्रकार की बैठक ​​​​​​​

निर्वाचन मतदाता की जानकारी एवं जायजा लेते हुए
 
 निर्वाचन मतदाता की जानकारी एवं जायजा लेते हुए

स्वतंत्र प्रभात-

पाकुड़ झारखंड:-

पाकुड़ जिला के अंतर्गत पाकुर में उपायुक्त सह निर्वाचन अधिकारी वरुण रंजन एवं पुलिस अधीक्षक ने तमाम मीडिया के साथ निर्वाचन मतदाता की जानकारी एवं जायजा लेते हुए तमाम मीडिया कर्मी को विभिन्न तरह की गाइडलाइंस एवं मतदाता केंद्र में प्रवेश की विषय सूची प्रदान की एवं अन्य तरह की गाइडलाइंस लोगों को समझाने की एवं टीवी चैनल एवं पत्रकारों द्वारा प्रकाशित के माध्यम से लोगों को जानकारी जन-जन पहुंचाने का कार्य करते हुए अपनी बात कही उपायुक्त सह निर्वाचन पदाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक ने मीडिया पत्रकारों से अपनी बात रखी

एवं तमाम पत्रकारों से लोगों को जागरूक एवं लोगों को समझाने बुझाने की सुचारू रूप से अपना विज्ञापित प्रकाशित खबरों के माध्यम से प्राप्त कराने की बात कही ताकि तमाम ग्रामीण युवा बुजुर्गों एवं अनपढ़ लोगों के लिए या जानकारी प्राप्त हो सके अब आप तमाम लोगों गांव गांव जाकर प्रत्येक लोगों को जागरूक करने का भी प्रयास करने का मीडिया कर्मियों से बात रखी गई एवं ताकि लोगों की जागरूक एवं जानकारी प्राप्त हो सके एवं निर्वाचन अधिकारी द्वारा तमाम लोगों से अपील की गई कि समस्त मीडिया कर्मी को अपनी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया प्रिंट मीडिया के माध्यम से लोगों को जागरूक एवं लोगों की समस्याओं को उजागर करने का काम करें एवं अपनी बात रखें।

उपायुक्त सह निर्वाचन अधिकारी प्रति क्षेत्र में गाइडलाइंस बनाने की सूची प्रदान की गई है एवं पुलिस अधीक्षक द्वारा तमाम बॉर्डर चेक पोस्ट पुलिस स्टेशन एवं अन्य जगह पर चेक पोस्ट में अधिकारी एवं सुरक्षाकर्मी को तैनात की गई है ताकि मतदाता को कोई समस्या ना हो और प्रत्येक लोगों को अपनी समस्याओं को निदान के लिए निर्वाचन अधिकारी ने मीडिया कर्मियों से या अपनी बात कह गई। पुलिस अधीक्षक नेम अन्य जगहों पर चेक पोस्ट एवं सुरक्षा को जायजा लेते हुए तमाम मीडिया कर्मियों से अपना बात रखने के लिए कही गई ताकि उपायुक्त ने अपना जानकारी लेते हुए कई ऐसा स्थान जो अभी तक चेक पोस्ट नहीं तैनात किया गया और जानकारी नहीं प्राप्त हो पाई है ऐसे स्थानों को जानकारी लेते हुए मीडिया कर्मी से अपना बात रखी। ताकि मतदाता की मतगणना में कोई समस्या ना हो एवं अधिकारियों से एवं मीडिया पत्रकार साथियों से अपना बात रखें ताकि अखबारों के माध्यम से टीवी चैनल के माध्यम से लोगों लोगों तक जन-जन तक यह सूचना प्राप्त हो सके ।

पुलिस अधीक्षक नेम अन्य जगह पर चेक पोस्ट तैनात की गई है पाकुड़ जिला में संचालित चेक नाका की सूची प्रदान की गई है। महेशपुर थाना सोनार पाड़ा मैं चेक पोस्ट तैनाती की गई है महेशपुर थाना दमदमा में भी चेक पोस्ट लगाई गई है पाकुरिया थाना राधानगर बंगाल बॉर्डर की जगह में भी चेक पोस्ट तैनात की गई है पाकुड़ मुसाफिर थाना चांदपुर में भी बॉर्डर चेक पोस्ट तैनात की गई है। पत्थर कांटा पाकुड़ मालपानी ओपी मैं भी ऑफिसर एवं कांस्टेबल को चेक पोस्ट द्वारा तैनात की गई है पहाड़पुर अमरापुरा थाना पाकुर दुमका रोड में भी चेक पोस्ट बनाया गया है धरमपुर मोड़ सिमलोग हो पीपा पुल साहिबगंज रोड में भी चेक पोस्ट बनाया गया है ताकि तमाम जानकारी एवं चेकिंग के जरिए सुरक्षा बल के द्वारा सुरक्षा प्रदान सके। कुसमा फाटक मुसाफिरथाना पाकुड़ बरहरवा रोड में भी चेक पोस्ट तैनात की गई है।

गनपुरा पाकुरिया थाना पाकुड़ शिकारीपाड़ा रोड मैं भी चेक पोस्ट बनाई गई है एवं तमाम सुरक्षा के लिए निर्वाचन अधिकारी ने पाकुड़ जिला के अंतर्गत सुरक्षित प्रदान करने का बात कही। दुलमी दंगा हिरणपुर थाना पाकुड़ साहिबगंज, में भी चेक पोस्ट के जरिए अधिकारी एवं कांस्टेबल सुरक्षा बल के द्वारा तैनात की गई है चुंडा मोड़ हिरणपुर थाना पाकुड़ कोटलपोखर रोड एवं सोना जोड़ी पाकुर नगर थाना, गण पुरा पाकुरिया थाना कई ऐसा जगह है जो निर्वाचन अधिकारी सह उपायुक्त पुलिस अधीक्षक दोबारा तमाम सुरक्षा बल द्वारा पूरी पाकुड़ क्षेत्रों में कड़ी से कड़ी बंद आवास सुरक्षा के साथ मतदाता का आयोजन किया जाना। एक कड़ी मेहनत के साथ पूरी मतदाता ने अपना मतदान के जरिए अपना पूरी पर निर्वाचन को सफल बनाने का कार्य करेंगे।

FROM AROUND THE WEB