आवासीय सिमुलतला विद्यालय के 30 बच्चों का हुआ स्वास्थ्य जांच

जमुई: सदर अस्पताल के संवाद कक्ष में आवासीय सिमुलतला विद्यालय में वर्ग छह में नामांकन के पूर्व बच्चों का स्वास्थ्य जांच किया गया। प्रभारी सिविल सर्जन डा. विजयेंद्र सत्यर्थी की नेतृत्व में चिकित्सकों की एक टीम बनाई गई। टीम में डा. मनीषी आनंत, नेत्र रोग विशेषज्ञ चिकित्सक डा. नेहा सिंह एवं दंत रोग विशेषज्ञ को

जमुई: सदर अस्पताल के संवाद कक्ष में आवासीय सिमुलतला विद्यालय में वर्ग छह में नामांकन के पूर्व बच्चों का स्वास्थ्य जांच किया गया। प्रभारी सिविल सर्जन डा. विजयेंद्र सत्यर्थी की नेतृत्व में चिकित्सकों की एक टीम बनाई गई। टीम में डा. मनीषी आनंत, नेत्र रोग विशेषज्ञ चिकित्सक डा. नेहा सिंह एवं दंत रोग विशेषज्ञ को शामिल किया गया था। उक्त सभी चिकित्सकों द्वारा बारी-बारी से बच्चों का स्वास्थ्य जांच किया गया। इस अवसर पर डा. मनीषी आनंत ने बताया कि सोमवार को कुल 30 बच्चों का स्वास्थ्य जांच किया गया है।

यह जांच 18 मार्च तक चलेगा। उन्होंने कहा कि आवासीय सिमुलतला विद्यालय में वर्ग छह के लिए सभी बच्चों का नामांकन के लिए चयन हुआ है। 30-30 बच्चों का रोस्टर बनाकर बारी-बारी से बच्चों का स्वास्थ्य किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि जब सभी बच्चों का स्वास्थ्य जांच पूरा हो जाएगा तो विद्यालय को सभी बच्चों के स्वास्थ्य जांच का रिपोर्ट भेज दिया जाएगा। वहीं स्वास्थ्य जांच के लिए सुबह से ही बच्चों और उनके अभिभावकों का सदर अस्पताल में काफी भीड़ लगा रहा।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel