कोयला व्यापारी के पांच वर्षीय बेटे का अपहरण

 
कोयला व्यापारी के पांच वर्षीय बेटे का अपहरण

स्वतंत्र प्रभात-

यूपी के कौशांबी जनपद में कोयला व्‍यापारी के पांच वर्षीय बेटे का अपहरण हो गया है। पिपरी क्षेत्र के मनौरी बाजार में व्यापारी के पांच वर्षीय बेटे का अपहरण उस समय हुआ, जब मासूम दरवाजे पर खेल रहा था। काफी देर तक जब वह घर नहीं लौटा तो स्वजनों ने उसकी तलाश शुरू किया। काफी खोजबीन के बाद भी जब उसका कोई सुराग नहीं लगा तो स्वजनों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर एसपी एडिशल समेत पुलिस फोर्स के साथ पहुंचे अधिकारियों ने जांच शुरू किया। इस बीच नकाबपोश महिला और पुरुष के दो जोड़े साथ ले जाते दिखे है। जिसके बाद तलाश तेज कर दी गई। सूचना मिली है कि प्रयागराज में पुलिस ने अपहर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया है।

मनौरी बाजार के व्‍यापारी का एकलौता बेटा है 

पिपरी थाना के बिलासपुर गांव निवासी शशिबाबू केशरवानी पुत्र स्वर्गीय बब्बू केशरवानी कई वर्षों से मनौरी बाजार में रहकर कोयले का व्यापार करते हैं। तीन बच्चियों के साथ पांच वर्षीय बेटा कार्तिक उनका इकलौता वारिश है। कार्तिक मंगलवार की शाम मकान के बाहर खेल रहा था। इस बीच एक नकाबपोश महिला और पुरुष उसका अपहरण कर लिया। देर शाम तक जब कार्तिक घर नहीं पहुंचा तो अनहोनी की आशंका करते हुए स्वजनों ने उसकी खोज बीन शुरू किया। बाजार की गलियों में काफी तलाश करने के बाद भी जब उसका कोई सुराग नहीं लगा तो स्वजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी।

पुलिस अधीक्षक ने भी पड़ताल को पहुंचे 

 सूचना पर पुलिस फोर्स के साथ पहुंचे पुलिस अधीक्षक हेमराज मीणा और एडिशल ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। इस बीच वहां पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाले। इसमें काले कपड़े से चेहरे को ढंके एक महिला और साथ में एक पुरुष के बीच में मासूम के जाते दिखाई दे रहे हैं। पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर आसपास लगे कैमरों की मदद से अपहरण कर्ताओं की तलाश तेज कर दी है। प्रयागराज से अपहरण के आरोपितों को पुलिस ने पकड़ लिया है।

   

FROM AROUND THE WEB