द्वारपूजा में बारातियों की पिटाई, आधा दर्जन घायल

गांव के चौकीदार ने मनबढो के साथ मिलकर घटना को दिया अंजाम,वीडियो वायरल

 
द्वारपूजा में बारातियों की पिटाई, आधा दर्जन घायल

स्वतंत्र प्रभात-

हरपुर - बुदहट।/सहजनवां 

गोरखपुर जनपद के हरपुर बुदहट थाना क्षेत्र  ग्राम टिकरियानाथ में बीते  रविवार की देर रात  को आयी बारात में गांव के चौकीदार ने मनबढो के साथ मिलकर बारातियों की जमकर लाठी डंडों से पिटाई की। उसके बाद गाड़ियों में तोड़फोड़ भी किया। वही दूल्हे के भाई को मनबढो ने जमकर पीटा ।

सूचना पर देर रात  थानाध्यक्ष नितिन रघुनाथ श्रीवास्तव ने मौके पर पहुंच कर घायलों को अस्पताल पहुंचाया,  जिसमे तीन की हालत गंभीर देखते हुए डाक्टर ने मेडिकल कालेज रेफर कर दिया है। जहाँ उनकी हालत गम्भीर बताई जा रही है।  पुलिस ने दो मनबढो को हिरासत में ले लिया है।  मारपीट की घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

मिली जानकारी के अनुसार सोनबरसा बाबू चौकी अंतर्गत झकही गाव के अलोक सिंह पुत्र उदयप्रताप सिंह की बारात टिकरियानाथ गांव के धीरज सिंह के घर रविवार की रात आई हुई थी। द्वारपूजा की तैयारी चल रही थी। की अचानक टिकरियानाथ गांव का चौकीदार लालचंद पुत्र रमाकांत यादव दो दर्जन मनबढों को साथ लेकर बारात पर टूट पड़ा और बारातियों की लाठी डंडे से जमकर पिटाई किया। इस दौरान बच्चे महिलाएं भागने लगे मनबढो ने बारात में आई आधा दर्जन गाड़ियों को भी क्षतिग्रस्त कर दिया ।विरोध करने पर दूल्हे के भाई आलोक सिंह को  मनबढो ने पीट -पीट कर मरणासन्न कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया जहां तीन की हालत गम्भीर बताई जा रही है। पीड़ित पक्ष ने चौकीदार समेत आठ नामजद और दो

दर्जन से अधिक अज्ञात के खिलाफ थाने में तहरीर दिया हैं। वही द्वारपूजा में तांडव करते मनबढो का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं। गांव में एतिहातन पुलिस बल लगाई गई है।

इस मामले  थानाध्यक्ष नितिन रघुनाथ श्रीवास्तव ने बताया कि तहरीर मिली है । आरोपियों के खिलाफ विधिक कार्रवाई की जा रही ।

   

FROM AROUND THE WEB