व्हाट्सएप ग्रुप में फोटो वायरल होने के मामले में युवक ने प्रभारी निरीक्षक को दिया प्रार्थना पत्र

मामले की निष्पक्ष जाँच कराकर उचित कार्यवाही की मांग
 
व्हाट्सएप ग्रुप में फोटो वायरल होने के मामले में युवक ने प्रभारी निरीक्षक को दिया प्रार्थना पत्र

स्वतंत्र प्रभात-

कर्नलगंज, गोण्डा। कोतवाली क्षेत्र के कस्बा कर्नलगंज अंतर्गत मोहल्ला गुड़ाही बाजार निवासी रमेश कुमार सोनी पुत्र कौशल किशोर ने एक व्हाट्सएप ग्रुप में फोटो वायरल होने के मामले में प्रभारी निरीक्षक थाना कोतवाली कर्नलगंज को प्रार्थनापत्र देकर उपरोक्त मामले की निष्पक्ष जाँच कराकर उचित कार्यवाही करने की मांग की है।

प्रभारी निरीक्षक कोतवाली कर्नलगंज (गोण्डा) को दिये गये प्रार्थनापत्र में रमेश कुमार पुत्र कौशल किशोर ने कहा है कि उसका मो०नं० 7897126415 है,जिससे वह व्हाट्सएप चलाता है और प्रार्थी स्वर्णकार महासभा गोण्डा के नाम से ग्रुप में जुड़ा हुआ है। दिनांक 14/6/2022 की सुबह उसने उक्त ग्रुप में हनुमान जी,विष्णु जी, लक्ष्मी जी व कबीर दास जी की एक फोटो डाली थी तथा दूसरा वीडियो 2:46 बजे दोपहर में डाला है।प्रार्थी ने उपरोक्त दो पोस्ट के अलावा अन्य कोई पोस्ट नहीं डाली है। प्रार्थी के पास मो०नं० 6306343997 से सायं 5:09 मिनट पर किसी

व्यक्ति का फोन आया और उन्होंने बताया कि आपके नंबर से स्वर्णकार महासभा गोण्डा ग्रुप पर मेरी चचेरी बहन का फोटो डाला गया है। जबकि प्रार्थी ने उक्त दो पोस्ट के अलावा अन्य कोई पोस्ट ग्रुप में नहीं डाला है और उपरोक्त मो०नं० 6306343997 फोन करने वाले व्यक्ति व उसके परिवार को 14/06/2002 को फोन आने के पहले कभी नहीं जानता था। प्रार्थी ने कोई गल्ती नहीं की है,बल्कि कोई अन्य प्रार्थी के मोबाइल नंबर को हैक करके अथवा अन्य किसी तरह से प्रार्थी को बदनाम,हैरान व परेशान करने के उद्देश्य से ऐसा कर रहा है।प्रार्थी ने उक्त संबंध में प्रार्थना पत्र देकर उपरोक्त मामले की निष्पक्ष जाँच कराकर उचित कार्यवाही करने की मांग की है।

   

FROM AROUND THE WEB