सौ शीशी नेपाली शराब के साथ एक गिरफ्तार

Swatantra Prabhat News
 
शराब के साथ गिरफ्तार अभियुक्त
महराजगंज।
 परसामलिक क्षेत्रांतर्गत सेवतरी चौकी पुलिस ने मंगलवार को 100 शीशी अवैध नेपाली शराब के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर अभियुक्त के विरुद्ध आबकारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर अग्रिम कार्यवाही में जुटी हुई है।
जानकारी के मुताबिक उक्त थाना क्षेत्र के सेवतरी चौकी प्रभारी मदनमोहन मिश्रा अपने हमराहियों के साथ क्षेत्र भ्रमण पर थे तभी मुखबिर द्वारा शराब तस्करी की सूचना पाकर चौकी प्रभारी मदनमोहन मिश्रा, हेड कांस्टेबल रणविजय यादव व उमेश यादव उक्त सूचना के आधार पर एक पुलिया की आड़ में छुपकर शराब लेकर आ रहे व्यक्ति का इंतजार करने लगे। कुछ समय बाद एक व्यक्ति नेपाल से बोरे मे कुछ लेकर आते दिखाई दिया। पुलिस कर्मियों ने उसे रोककर बोरे की तलाशी ली तो उसमें छिपाकर रखा 100 शीशी नेपाली शराब बरामद हुआ।
पकड़े गए व्यक्ति ने पुलिस की पूछताछ में अपना नाम चिखुरी पुत्र श्रीराम उम्र 40 वर्ष निवासी ग्राम परसामलिक बताया है। पुलिस ने उक्त व्यक्ति को गिरफ्तार कर थाने लाई और अभियुक्त के खिलाफ आबकारी अधिनियम में मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्यवाही में जुट गई।
इस संदर्भ में चौकी प्रभारी मदन मोहन मिश्र ने बताया कि सौ शीशी नेपाली शराब के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है तथा अभियुक्त के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर अग्रिम कार्यवाही की जा रही है।
   

FROM AROUND THE WEB