ऑपरेशन के बाद महिला की मौत, परिजनों ने जमकर काटा बवाल

Swatantra Prabhat
 
मौके पर मौजूद स्थानीय पुलिस

रिपोर्ट ! प्रदीप चौधरी

हरपुर तिवारी/महराजगंज।

श्यामदेउरवा थाना क्षेत्र के हरपुर चौराहे के सियरहीभार रोड पर स्थित रिषिका हॉस्पिटल एन्ड मैटरनिटी सेंटर पर वृहस्पतिवार को ऑपरेशन के बाद 45 वर्षीय महिला कुसमावती देवी पत्नी राम प्रसाद की मौत हो गयी। मृतक महिला स्थानीय थाना क्षेत्र की पुरैना, खादर टोला की रहने वाली थी।

परिजनों ने बताया कि कुसमावती को बच्चेदानी में गांठ था जिसको हरपुर चौराहे पर एक प्राइवेट हॉस्पिटल पर दिखाया तो वहां पर मौजूद एक डॉक्टर ने कहा कि मैं इसका सफल ऑपरेशन कर दूंगा। वृहस्पतिवार को डॉक्टर द्वारा ऑपरेशन कर दिया गया बाद में हालत बिगड़ने पर डॉक्टरों द्वारा गोरखपुर ले जाने की बात कही गई।

परिजनों द्वारा गोरखपुर ले जाते वक्त रास्ते मे ही कुसमावती देवी की मृत्यु हो गयी। परिजन शव को रास्ते से ही वापस पुरैना स्थित अपने घर लेकर चले गए। तत्पश्चात परिजन पुनः हॉस्पिटल पहुंचकर जमकर हंगामा करने लगे। परिजनों का उग्र रूप देखकर डॉक्टर मौके से फरार हो गया। सूचना पाकर मौके पर श्यामदेउरवा थाना प्रभारी दल बल के साथ पहुंचकर मामले को शांत कराया। मृतक महिला का पति दिल्ली में रहकर मजदूरी का काम करता है।

इस संबंध में श्यामदेउरवा थाना प्रभारी आनंद कुमार गुप्ता ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कार्यवाही की जाएगी।

   

FROM AROUND THE WEB