जिला अधिकारी डॉ आदर्श सिंह एवं मुख्य विकास अधिकारी एकता सिंह ने टीकाकरण स्थलों का किया निरीक्षण

 
जिला अधिकारी डॉ आदर्श सिंह एवं मुख्य विकास अधिकारी एकता सिंह ने टीकाकरण स्थलों का किया निरीक्षण


मसौली बाराबंकी।

जिलाधिकारी डॉ0 आदर्श सिंह एव मुख्य विकास अधिकारी एकता सिंह ने क्षेत्र में चल रहे टीकाकरण कार्य की हकीकत जानने के लिए शुक्रवार  को टीकाकरण केंद्रों पर पहुंचे। उन्होंने टीकाकरण केंद्रों पर दूसरी डोज के लोगो की सूची उपलब्ध न होने पर नाराजगी जताते हुए सम्बन्धित अधिकारियों एवं कर्मचारियों को जमकर फटकार लगाई।

         शुक्रवार को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बड़ागांव पहुँचे जिलाधिकारी डॉ0 आदर्श सिंह ने ओपीडी, दवा वितरण कक्ष, ओषधि भंडार एव कोरोना रोकथाम के लिए बने पीकू वार्ड का जायजा लिया तथा कोविड 19 की रोकथाम के लिए किये जा रहे बचाव कार्य की जानकारी ली तथा पंचायत भवन बड़ागांव में चल रहे कोविड 19 टीकाकरण के निरीक्षण में भारी कमियों पर जिलाधिकारी का पारा चढ़ गया

 मौके पर मौजूद स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों एवं कर्मचारियों को जमकर फटकार लगाते हुए कार्यवाही के निर्देश दिये। टीकाकरण बूथ पर मौजूद एएनएम वन्दना से दूसरी डोज के लोगो की सूची माँगने पर सूची उपलब्ध न होने पर नाराजगी जताई। उन्होंने टीकाकरण में तेजी लाने के निर्देश देते हुए कहा कि कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए टीकाकरण अति आवश्यक है, अधिक से अधिक लोगों का शीघ्रता के साथ टीकाकरण किया जाए। टीकाकरण में लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। इसके अलावा जिलाधिकारी ने प्राथमिक विद्यालय बड़ागांव में बने पोलिंग बूथ का जायजा लिया।

जिलाधिकारी डॉ0 आदर्श सिंह की फटकार से सीएचसी बड़ागांव के लोग सम्भल पाते कि मुख्य विकास अधिकारी एकता सिंह के सीएचसी बड़ागांव पहुंचने से  हड़कम्प मच गया । सीडीओ एकता सिंह ने टीकाकरण की सूची मांगी सूची उपलब्ध न होने पर पारा आसमान पर चढ़ गया और सीएचसी अधीक्षक को जमकर फटकार लगायी। पंचायत भवन सूर्यपुर खपैरेला में चल रहे कोविड 19 टीकाकरण का जायजा लिया टीकाकरण स्थल पर आशा बहुओ की नामौजूदगी पर नाराजगी जताई।

इस दौरान मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ0 रामजी वर्मा, खण्ड विकास अधिकारी डॉ0 संस्कृता मिश्रा, उप मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ0 राजीव सिंह, खण्ड शिक्षा अधिकारी राजेन्द्र सिंह, सीडीपीओ सुलेखा यादव, सीएचसी अधीक्षक डॉ0 संजीव कुमार, ग्राम पंचायत अधिकारी मो0 आकिब जमाल, प्रधान प्रतिनिधि नूर मोहम्मद सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

   

FROM AROUND THE WEB