गौ सेवा अस्पताल में प्रसिद्ध कैसेट कंपनी द्वारा की गई शूटिंग

गौ सेवा अस्पताल में प्रसिद्ध कैसेट कंपनी द्वारा की गई शूटिंग

संवाददाता – सुशील कुमार द्विवेदी इटियाथोक,गोण्डा –रविवार को गोण्डा जनपद अंतर्गत इटियाथोक विकासखंड क्षेत्र के सिंघवापुर में स्थित बाबा संतोषी दास के गौसेवा धाम हॉस्पिटल में एक प्रसिद्ध कैसेट कंपनी की टीम ने पहुंचकर गोवंशो पर आधारित गीत की शूटिंग की। इस दौरान गौ सेवा धाम हॉस्पिटल के संचालक बाबा संतोषी दास सहित क्षेत्र के

संवाददाता – सुशील कुमार द्विवेदी

इटियाथोक,गोण्डा –
रविवार को गोण्डा जनपद अंतर्गत इटियाथोक विकासखंड क्षेत्र के सिंघवापुर में स्थित बाबा संतोषी दास के गौसेवा धाम हॉस्पिटल में एक प्रसिद्ध कैसेट कंपनी की टीम ने पहुंचकर गोवंशो पर आधारित गीत की शूटिंग की।

इस दौरान गौ सेवा धाम हॉस्पिटल के संचालक बाबा संतोषी दास सहित क्षेत्र के अन्य लोग मौके पर उपस्थित रहे। यहां पर मौजूद टीम ने बताया कि गोवंशो की समस्या और उनके लिए क्षेत्र के लोगों द्वारा किए जा रहे अच्छे कार्यों के मद्देनजर यह शूटिंग यहां पर की गई जिसके माध्यम से लोगों को गोवंशो के देखरेख और उनके सेवा के लिए जागरूक करने की कोशिश की जा रही है।

टीम ने बताया कि यह गीत जल्द ही लोगों को देखने को मिलेगा जिसके द्वारा उनको कुछ सीख मिलेगी।

मौके पर मौजूद बाबा संतोषी दास ने बताया कि यह गौ सेवा धाम हॉस्पिटल क्षेत्र में विगत कई साल से स्थापित है जहां पर क्षेत्र के लाचार और मजबूर गोवंसो का निशुल्क सेवा और इलाज किया जाता है जिसमें क्षेत्र के तमाम लोग अपना जन सहयोग कर रहे हैं।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel