दसवीं वाहिनी के सभागार में आयोजित सैनिक सम्मेलन

 
पीएम नरेंद्र मोदी की दीर्घायु के लिए पिछड़ा वर्ग संघर्ष मोर्चा के जिलाध्यक्ष राजेश प्रसाद ने किया पूजा-पाठ


मसौली बाराबंकी।


 सेनानायक  सुनील कुमार सिंह  की अध्यक्षता में सोमवार को दसवीं वाहिनी के सभागार में आयोजित सैनिक सम्मेलन में जोनल व वाहिनी में अभ्यासरत उत्तर प्रदेश पुलिस आर्चरी टीम के अधिकारियों एवं कर्मचारियों के व्यक्तिगत, सामूहिक एवं पारिवारिक समस्याओं के निराकरण पर चर्चा की गयी।

       सम्मेलन सेनानायक सुनील कुमार सिंह ने बताया कि विधानसभा चुनाव को स्वतंत्र, निष्पक्ष और शांतिपूर्ण ढंग से सम्पन्न करवाने में पुलिस एवं पीएसी की महत्वपूर्ण भूमिका रहेगी, डियूटी में लगे सभी पुलिस अधिकारी और पुकिसकर्मी निर्धारित साफ-सुथरी वर्दी धारण करेंगे।

दसवीं वाहिनी के सभागार में आयोजित सैनिक सम्मेलन

किसी भी राजनैतिक पार्टी के प्रभाव में वार्ता व टिप्पणी नहीं करेंगे। समय से ड्यूटी स्थल पर पहुंचकर निर्देशानुसार ड्यूटी करेंगे। चुनाव के समय किसी से कोई अभद्र व्यवहार अथवा अभद्र भाषा का प्रयोग नहीं करेंगे।  सेनानायक ने चुनाव आयोग द्वारा उपलब्ध कराए गये सुविधा एप, पीडब्लूडी एप आदि के उपयोग के बारे में जानकारी देते हुए दी।

सैनिक सम्मेलन में यूपी पीएसी में मुख्य आरक्षी के पद पर तैनात 1588 कर्मियों को प्लाटून कमांडर के पद पर प्रोन्नत के क्रम में वाहिनी से प्रोन्नत पाने वाले कर्मियों को स्टार लगा कर उज्ज्वल भविष्य की शुभकामना दी गयी एवं दिसम्बर माह में उत्कृष्ट कार्य करने वाले कर्मियों के उत्साहवर्धन हेतु प्रशस्ति पत्र एवं नकद पुरस्कार से सम्मानित किया।

        इस दौरान सहायक सेनानायक  राम रतन, चिकित्सक  ज़ाकिर हुसैन, शिविरपाल  न्याज अहमद काजमी, सूबेदार सैन्य सहायक  राजपति यादव एवं अन्य अधिकारी व कर्मचारी उपस्थित रहे।

FROM AROUND THE WEB