हिंदुओ का इष्टदेव है "राम"-बेबी रानी मौर्य

Kushinagar News 
 
Bjp
भाजपा अनुसूचित जाती मोर्चा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बेबी रानी मौर्य ने की सभा

एसके कुशवाहा

नेबुआ नौरंगिया, कुशीनगर।

क्षेत्र के सरस्वती इण्टर कालेज परसौनी में मंगलवार को आयोजित भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा के जिला सम्मेलन में भाजपा अनुसूचित मोर्चा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व पूर्व राज्यपाल बेबी रानी मौर्य ने सरकार की उपलब्धियों को गिनाते हुए मतदाताओं से आगामी चुनाव में ज्यादा वोट देकर पुनः सरकार बनाने की अपील की। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उन्होने कहा कि सरकार तमाम जनहित के कार्यक्रम चला रही है आप उनका लाभ उठायें।सरकार ने बेटी पठाओ कार्यक्रम चलाने के साथ ही बेटियों की शादी की उम्र 21 वर्ष तय कर दिया है ताकि बेटियां पढ़ लिखकर दोनों परिवारों को आगे बढ़ाने में मदद करें।

राम को हिंदुओ का इष्टदेव बताते हुए उन्होने राममंदिर निर्माण का समर्थन करते हुए कहा कि अन्य पार्टियों को भी नसीहत लेते हुए विरोध से परहेज करना चाहिए।बसपा नेत्री मायावती को माया में फंस समाज का विकास के लिए कार्य न करने का आरोप लगाते हुए बाबा साहेब के सपनो को साकार करने के लिए भाजपा को वोट की अपील की।भाजपा देश व देश की जनता के लिए कार्य करती है आप इनके हाथों को मजबूत करें।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए क्षेत्रीय विधायक जटाशंकर त्रिपाठी ने कहा कि सरकार चतुर्दिक विकास कर रही है,आप 2022 चुनाव में सरकार के हाथ को मजबूत करें।

इस दौरान पूर्व विधायक दीपलाल भारती ,वयोवृद्ध भाजपा नेता पूर्व विधायक श्रीनारायण उर्फ भुलई भाई, जिलाध्यक्ष अनुसूचित जाति मोर्चा रविन्द्र प्रसाद,पूर्व जिलापंचायत अध्यक्ष विनय गोंड,अजय गोविंद राव,भृगुरशन प्रसाद,अँजेश कुमार,पुष्पा पासवान,सुषमा शर्मा,नागेंद्र चौधरी, हरेराम गुप्त,अनूप चौधरी सहित सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता व आमजन मौजूद रहें।

FROM AROUND THE WEB