थानाध्यक्ष द्वारा फौजी को धमकाने का ऑडियो वायरल

 
थानाध्यक्ष द्वारा फौजी को धमकाने का ऑडियो वायरल


भीटी अंबेडकर नगर।

 एक ऑडियो क्लिप सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है। सोशल मीडिया पर वायरल ऑडियो महरुआ थाना अध्यक्ष राजीव श्रीवास्तव व बरईपुर निवासी एक फौजी की बताई जा रही है। वायरल ऑडियो में बातचीत के दौरान फौजी ने कहा मैं देश की रक्षा कर रहा हूं तो आपका हमारे परिवार की रक्षा करना आपका कर्तव्य है। पड़ोसी के द्वारा गलत व्यवहार करने की बात कह रहा है। 

थानाध्यक्ष के द्वारा प्रतिक्रिया में वायरल ऑडियो में कहा जा रहा है जिस भाषा का प्रयोग कर रहे थे उस भाषा का प्रयोग करिए। बाद में थानाध्यक्ष के द्वारा कहा गया कि तुम छुट्टी लेकर महरुआ क्षेत्र में आ भी जाओ तुम्हारी फौजी में... डालूंगा। वही फौजी के द्वारा अपने पड़ोसी अनिल सिंह का नाम वायरल ऑडियो में लेता हुआ सुनाई दे रहा है।जिन्हें दलाल कह रहा है। लेकिन अगर मामले की सच्चाई की जांच की जाए तो कहीं ना कहीं से उक्त भौजी के द्वारा थानाध्यक्ष पर जबरन दबाव बनाया जा रहा है।

 बाद में भले ही थानाध्यक्ष द्वारा आवेश में आकर फौजी को कुछ ऐसे शब्दों का प्रयोग किया गया जिसे नहीं करना चाहिए था। जिस मामले में थानाध्यक्ष और फौजी से बातचीत हो रही है उस मामले में काफी दिन पूर्व एक रास्ते को लेकर दोनों पक्षों में समझौता हो चुका है जिसने बारह फिट का रास्ता छोड़ा गया है। इस समय फौजी के परिवार के लोगों द्वारा उसी रास्ते से सट्टा का दीवाल उठाया जा रहा है। रास्ते की तरफ दरवाजा खोला जा रहा था अनिल सिंह के द्वारा उपजिलाधिकारी भीटी के पास शिकायत किया गया तो स्थलीय जांच व पूर्व में हुये सुलहनामा के आधार पर दरवाजा को खोलने से मना कर दिया गया।

 उसी के 2 दिन बाद फौजी के घर वालों ने गंदा पानी निकालने के लिए उसी रास्ते पर पाइप का इस्तेमाल किया गया। जिसको लेकर अनिल सिंह ने दोबारा शिकायत किया की घर के पानी निकालने से रास्ते पर कीचड़ हो जाएगा और गंदगी फैल जाएगी। केवल एक मात्र रास्ता अनिल सिंह को घर जाने के लिए है। रास्ते पर पानी खोलने की बात की जिद पर फौजी के द्वारा थानाध्यक्ष से बातचीत कर पड़ोसी के द्वारा परेशान करने की बात कही जा रही है तथा पेशे से पत्रकार को दलाल कहा जा रहा है। जबकि किसी उच्च अधिकारी के द्वारा स्थलीय निरीक्षण किया जाए तो कहीं ना कहीं से फौजी के परिवार के लोग गलत साबित होंगे।

सीओ भीटी ने क्या कहा


वही जब वायरल ऑडियो के संबंध में सीओ भीटी से बात करने का प्रयास किया गया तो उनका सीयूजी नंबर नेटवर्क क्षेत्र से बाहर बताया।

   

FROM AROUND THE WEB