छोटे भाई ने बड़े भाई पर धारदार हथियार से किया हमला गंभीर रूप से हुआ घायल अस्पताल हुई मौत

छोटे भाई ने बड़े भाई पर धारदार हथियार से किया हमला गंभीर रूप से हुआ घायल अस्पताल हुई मौत

स्वतंत्र प्रभात 
 
मिल्कीपुर, अयोध्या।थाना खंडासा क्षेत्र के कोटिया गांव में छोटे भाई ने बुजुर्ग भाई को धारदार हथियार से गले और सिर पर मार कर किया घायल जिला अस्पताल में इलाज के दौरान हुई मौत।
प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना खंडासा क्षेत्र के कोटिया पूरे जखवा गांव निवासी 65 वर्षीय जयराम गोस्वामी पुत्र जयकरन गोस्वामी रविवार की रात अपने दरवाजे पर मच्छरदानी लगाकर चारपाई पर लेटे हुए थे उसी बीच। उनके छोटे भाई जय बहादुर उनके पास पहुंचकर किसी बात को लेकर कहासुनी करने लगे चारपाई पर लेटे जयराम ने जब उसका विरोध किया। तो छोटे भाई ने धारदार हथियार से उनके गले और सिर पर मार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया।
 बुजुर्ग के चिल्लाने व गुहार लगाने पर जब तक घर की महिलाएं पहुंची तब तक हुए जय बहादुर मौके से भाग निकले। परिजन व ग्रामीण आनन-फानन में गंभीर रूप से घायल जय राम गोस्वामी को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र खंडासा ले गए जहां पर चिकित्सकों ने हालत गंभीर देख जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया था।
इलाज के दौरान बुजुर्ग जयराम गोस्वामी की मौत की जानकारी जैसे परिजनों को हुई कोहराम मच गया मृतक के दो बेटे हैं जितेंद्र गोस्वामी योगेंद्र गोस्वामी जो प्रदेश में रहकर मेहनत मजदूरी करते हैं घर पर उनकी पत्नियां वह बच्चे ही थे जानकारी मिलने के बाद वह लोग भी प्रदेश से आ रहे हैं।
प्रभारी थानाध्यक्ष विनय कुमार यादव ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है लेकिन अभी तक मृतक बुजुर्ग के परिजनों की ओर से कोई तहरीर नहीं मिली है तहरीर मिलते ही मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्यवाही की जाएगी।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel