अयोध्या में कोटेदार की संदिग्ध मौत, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेजा 

अयोध्या में कोटेदार की संदिग्ध मौत, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेजा 

अयोध्या। थाना इनायत नगर क्षेत्र स्थित पलिया प्रताप शाह गांव के कोटेदार साहब बरदान सिंह उम्र करीब 50 वर्ष की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। कोटेदार को गोली मारे जाने की अफवाहें तेज हो गई। जिसके बाद पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची और पुलिसिया जांच में कोटेदार की मौत बाइक से गिरने से बताया जा रहा है।
गोली मारे जाने की अफवाहों के बाद घटना स्थल पहुंची पुलिस 
 
 प्राप्त जानकारी के मुताबिक शाम करीब 4:00 बजे कोटेदार साहब बरदान सिंह को गोली मारे जाने की अफवाहें तेज हो गई जानकारी पाकर इनायत नगर थाने के प्रभारी निरीक्षक संदीप सिंह भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे हालांकि पुलिस के पहुंचने के पहले कोटेदार को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया जा चुका था जिला अस्पताल पहुंचे ही चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।
सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने  शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्यवाही शुरू की।
 बाइक से गिरने से हुई कोटेदार की मौत, शव पोस्टमार्टम को भेजा गया 
प्रभारी निरीक्षक संदीप सिंह ने बताया कि सूचना के बाद मौके पर पहुंचने पर जानकारी प्राप्त हुई कि कोटेदार बाइक से जा रहे थे और अनियंत्रित होकर सड़क पर गिर गए थे, जिसके चलते उन्हें नाक से खून आ गया था। मौके पर पहुंचे लोगों ने उन्हें इलाज के लिए जिला चिकित्सालय पहुंचाया गोली मारे जाने की अफवाह पूरी तरह से गलत है। फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के रहस्य का पर्दा उठ सकेगा।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel