विधायक श्याम प्रकाश विद्यालय पहुंचकर वार्षिक परीक्षा फल समारोह में उपस्थित मेधावी छात्रों को सम्मानित किया।

पिहानी पब्लिक स्कूल  के वार्षिकोत्सव में उपस्थित होकर गोपामऊ विधायक श्याम प्रकाश  मेधावी बच्चों को सम्मानित किया 

विधायक श्याम प्रकाश विद्यालय पहुंचकर वार्षिक परीक्षा फल समारोह में उपस्थित मेधावी छात्रों को सम्मानित किया।

स्वतंत्र प्रभात
 
पिहानी पब्लिक स्कूल  में  परीक्षा फल वितरित कर  कहा बच्चे ही हमारे देश का भविष्य हैं। बच्चों को अच्छे संस्कार, अच्छी पढ़ाई और खेलकूद के लिए अच्छा वातावरण मिले तो वे एक मजबूत राष्ट्र का निर्माण कर सकते हैं। अभिभावक भले ही न पढ़ पाया हो, परंतु बच्चों को पढ़ा लिखा कर जिला अधिकारी और पुलिस कप्तान बनाएं। उक्त बातें गोपामऊ विधायक श्याम प्रकाश ने  शनिवार को पिहानी पब्लिक स्कूल परीक्षा फल वितरण समारोह में बतौर मुख्य अतिथि कही।
 
बच्चों और अभिभावकों को संबोधित करते हुए विधायक ने कहा कि शिक्षा अनमोल धन है और शिक्षित व्यक्ति ही अपने परिवार और समाज के प्रति कर्तव्यों का सही तरीके से निर्वाह कर पाता है। पिहानी कस्बे के हबीबा अस्पताल के मालिक डॉक्टर उस्मान खान ने कहा कि माता-पिता अपने बच्चों को अच्छी से अच्छी शिक्षा हासिल कराने के लिए काम करना चाहिए।कड़ी मेहनत से बड़ी से बड़ी मंजिल भी मिल जाती है।सभी बच्चों को चाहिए कि वे अपने माता-पिता के साथ-साथ अपने गुरुओं का भी सम्मान करें। 
 
सभी छात्र-छात्राएं उच्च शिक्षा हासिल कर स्कूल के साथ-साथ अपने माता पिता एवं देश का नाम रोशन करें।
स्कूल के प्रबन्धक अवधेश रस्तोगी ने मुख्य अतिथि एवं आगंतुकों के प्रति आभार व्यक्त किया। प्रिंसिपल अनिल कुमार ने स्कूल की प्रगति आख्या प्रस्तुत करते हुए भावी योजनाओं घरेलू किचन,  डे-बोर्डिंग कक्षाएं, स्मार्ट क्लास, बच्चों की शिक्षा अनवरत चलते रहनेवाली एश्योरेंस योजना तथा स्वीमिंगपूल जैसी योजनाओं पर भी विस्तार से प्रकाश डाला।
 
इस अवसर पर प्रमुख रूप से स्कूल की निदेशक कृष्णा रस्तोगी, सभासद चांद अंसारी, पूर्व सभासद इस्माइल खान, विधायक प्रतिनिधि धर्मेश मिश्रा, समेत गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel