जिलाधिकारी ने किया मतदान केंद्रों का निरीक्षण

बूथों पर मौजूद रहें सभी न्यूनतम सुविधाएं - डीएम

जिलाधिकारी ने किया मतदान केंद्रों का निरीक्षण

स्वतंत्र प्रभात 
गोण्डा।  लोकसभा सामान्य निर्वाचन 2024 को शांतिपूर्ण, निष्पक्ष एवं पारदर्शी ढंग से संपन्न करने के लिए जिलाधिकारी नेहा शर्मा ने विधानसभा मनकापुर के अंतर्गत आने वाले कई मतदान केदो का निरीक्षण कर तैयारियों का जायजा लिया। जिलाधिकारी द्वारा प्राथमिक विद्यालय कहोबा, प्राथमिक विद्यालय सोहास, जूनियर हाई स्कूल महेवा गोपाल, प्राथमिक विद्यालय वीरेपुर पूर्वी भाग, प्राथमिक विद्यालय वीरेपुर पश्चिमी भाग तथा प्राथमिक विद्यालय जोगापुर का निरीक्षण किया गया।
 
उन्होंने बूथों में मूलभूत सुविधाओं बिजली, शुद्ध पेयजल, शौचालय, रैम्प, साफ-सफाई, छाया व्यवस्थाओं का जायजा लिया। डीएम ने कहा कि मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए जागरूकता कार्यक्रमों का आयोजन किया जाए। उनके द्वारा विद्यालय में पढ़ने वाले बच्चों से भी पढ़ाई के बारे में जानकारी ली गई। निरीक्षण के दौरान तहसीलदार मनकापुर सत्यपाल सिंह, नायब तहसीलदार मनकापुर संबंधित बीएलओ सहित सभी संबंधित अधिकारी गण उपस्थित रहे।
 
1002833571अराजकता फैलाने वालों पर होगी कानूनी कार्यवाही - डीएम
जिलाधिकारी ने कहा कि लोकसभा सामान्य निर्वाचन को लेकर प्रशासन सतर्क है। उन्होंने संभ्रांत लोगों से कहा कि वह लोकसभा चुनाव में सभी लोग शतप्रतिशत अपने मताधिकार का प्रयोग करें। अफवाह को लेकर सावधान रहें। ग्रामीणों से कहा कि शांतिपूर्ण मतदान प्रशासन के साथ ही आपकी भी जिम्मेदारी हैं। इसलिए सहयोग करें और किसी भी गड़बड़ी की जानकारी हो तो तत्काल प्रशासन को अवगत कराए। आपका नाम पता गोपनीय रखा जाएगा। अराजकता फैलाने की कोशिश करने वाले बख्शे नहीं जाएंगे।
 
 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel