इंजीनियर विवेक बरनवाल अध्यक्ष, मयंक गुप्ता श्रीराम शोभायात्रा समिति के सचिव घोषित

आगामी 17 अप्रैल को रामनवमी के उपलक्ष्य मे नगर मे निकलेगी भव्य शोभायात्रा

 इंजीनियर विवेक बरनवाल अध्यक्ष, मयंक गुप्ता श्रीराम शोभायात्रा समिति के सचिव घोषित

रिपोर्ट_ सूरज कुमार उपाध्याय

छायाकार_ ओम प्रकाश मौर्य (नीलेश मौर्य)

मीरजापुर । नगर के धुंधी कटरा स्थित बिनानी धर्मशाला के सभागार में विश्व हिंदू परिषद की बैठक जिलाध्यक्ष रामचंद्र शुक्ला की अध्यक्षता में मंगलवार को आयोजित की गई। बैठक में शोभायात्रा को भव्य और दिव्य बनाने के लिए समिति का गठन कर पदाधिकारीगण को दायित्व बोध कराया गया। बता दे कि आगामी 17 अप्रैल को नगर मे श्री रामनवमी के अवसर पर भव्य शोभायात्रा निकलनी है। 
विश्व हिंदू परिषद के प्रांत संगठन मंत्री नितिन ने कहाकि इस बार श्रीराम नवमी की शोभायात्रा अब तक के सारे रिकॉर्ड को ध्वस्त करेगी। उन्होंने उपस्थित कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन किया और कहा कि मीरजापुर की ऐतिहासिक रामनवमी शोभायात्रा पूरे उत्तर प्रदेश में अलग ही पहचान हैं। इस बार अयोध्या में रामलला के प्राण प्रतिष्ठा के बाद यह यात्रा अब तक के अपने ही सारे रिकॉर्ड तोड़ देगी। विहिप के जिलाध्यक्ष रामचन्द्र शुक्ल ने इस वर्ष श्रीराम जन्मोत्सव शोभायात्रा समिति के पदाधिकारियों की घोषणा की, जिसमे कार्यक्रम प्रभारी रविशंकर साहू, कार्यक्रम संयोजक मयंक गुप्ता, समिति के अध्यक्ष इंजीनियर विवेक बरनवाल, मंत्री आंनद सिंह, कोषाध्यक्ष राज माहेश्वरी और सर्व व्यवस्था प्रमुख महेश तिवारी को बनाया गया। मोटरसाइकिल जन जागरण यात्रा के प्रभारी ऋषि सिंह प्रांजल को बनाया गया। पदाधिकारियों के घोषणा के बाद उपस्थित सभी लोगो ने ॐ के उच्चारण के साथ अपनी सहमति दी। कार्यक्रम का संचालन कर रहे महेश तिवारी ने कहाकि आगे एक बड़ी बैठक कर के आगे की तैयारी पर विस्तृत चर्चा और अन्य पदाधिकारियों की घोषणा की जाएगी।
बैठक में प्रमुख रूप से विहिप के प्रांत उपाध्यक्ष विद्या भूषण दुबे, विहिप के पूर्व जिला मंत्री मनोज दमकल, पवन उमर, विष्णु केसरवानी, लालजी बम, शिवम सिंह, श्रेयांश सिंह, अशोक सिंह, प्रांशु साहू  साहू, शिवचंद दुबे, राघवेंद्र पाण्डेय, प्रिंस केसरी, अरविन्द सारस्वत, शोभित, सुब्रतो, विष्णु, लालजी इत्यादि सैकड़ो के तादाद में कार्यकर्ता उपस्थित थे।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel