किशोरी का अपहरण करने वाले आरोपी युवक को पुलिस ने भेजा जेल

किशोरी का अपहरण करने वाले आरोपी युवक को पुलिस ने भेजा जेल

मिल्कीपुर, अयोध्या । थाना कोतवाली इनायत नगर क्षेत्र से16 वर्षीय किशोरी को अगवा करने के मामले में फरार चल रहे आरोपी को पुलिस ने एक वर्ष बाद मिल्कीपुर बाजार से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने विधिक कार्रवाई करने के बाद न्यायालय में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया था।
प्रभारी निरीक्षक थाना कोतवाली इनायत नगर ने बताया कि तहरीर में किशोरी की मां ने आरोप लगाया था कि 10 जुलाई 2023 बेटी विद्यालय पढ़ने गई थी विद्यालय में छुट्टी होने के बाद घर आ रही थी तभी उसका अपहरण कर लिया गया।
 काफी खोजने के बाद पता चला कि सुबेश कुमार ने अपहरण किया है। जिसके बाद 18 जुलाई 2023 को किशोरी की मां की तहरीर पर सुबेश कुमार पुत्र भोलानाथ के खिलाफ किशोरी के अपहरण सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया था।
मुखबिर ने पुलिस को सूचना दिया कि किशोरी को अगवा करने वाला युवक थाना क्षेत्र के मिल्कीपुर बाजार तिराहे पर मौजूद है। जानकारी मिलते ही उपनिरीक्षक राजेश कुमार यादव, कांस्टेबल अमित कुमार यादव महिला कांस्टेबल निक्की शर्मा ने मौके पर पहुंचकर आरोपी को चौराहे  से गिरफ्तार कर थाने ले आए। जहां पर विधिक कार्रवाई करने के बाद न्यायालय में पेश किया। जहां से आरोपी को जेल भेज दिया गया।
प्रभारी निरीक्षक अभिमन्यु शुक्ला ने बताया कि आरोपी की धर पकड़ के लिए पुलिस टीम गठित की गई थी। लेकिन सफलता हाथ नहीं लग पा रही थी। सूचना पर पुलिस टीम ने आरोपी को  मिल्कीपुर तिराहे से गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया जहां से जेल भेज दिया गया। वहीं किशोरी का न्यायालय में बयान दर्ज कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया।

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

कविता
कुवलय
संजीव-नी|
संजीव-नी।
संजीव-नी।