व्यापारी के घर लाखों की लूट, पुलिस मुठभेड़ में 2 घायल,

प्रभारी निरीक्षक बांगरमऊ को किया गया सस्पेंड

व्यापारी के घर लाखों की लूट, पुलिस मुठभेड़ में 2 घायल,

पुलिस मुठभेड़ में दो आरोपी हुए घायल

व्यापारी के घर लाखों की लूट, पुलिस मुठभेड़ में 2 घायल, SHO को किया गया सस्पेंड

मो.अरमान विशेष संवाददाता

 उन्नाव। बांगरमऊ में व्यापारी के घर पर नकाबपोश 7 से ज्यादा बदमाशों ने लूटपाट की घटना को अंजाम दिया। एक घर में दाखिल हुए और मौजूद सदस्यों को तमंचे की नोक पर अलमारियों में रखी लाखों की नगदी व ज्वेलरी को कब्जे में लेक्रर जान से मारने की धमकी देते हुए परिजनों को एक कमरे में बंदकर भाग खड़े हुए। महिला से मंगलसूत्र और नाक कान के गहने भी जबरन छीन लिए। एक युवक के शोर मचाने पर ग्रामीणों ने घेराबंदी कर दो बदमाशों को बाइक समेत पकड़ लिया बाकी फरार हो गए।

आपको बता दे बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के हरदोई रोड निवासी छुन्ना गुप्ता जो कि बिल्हौर मार्ग स्थिति ग्राम पंचू पुरवा में रहते है। उनका हार्डवेयर का व्यवसाय है। पुत्र प्रियांशु  पत्नी पूनम गुप्ता के साथ रहता है। शुक्रवार की शाम करीब 8 बजे लाइट न आने के कारण पूनम परिवार व मोहल्ले के व्यक्ति सूरज के साथ बाहर बैठी हुई थी। तभी बाइक सवार करीब 7 नकाबपोश बदमाश वहां पहुँचे और सभी को असलहे के बल पर धमकाते हुए घर के अंदर ले गए और बंधक बनाकर जमकर मारपीट की। 

बच्चों को भी ले जाने की थी साजिश

इसके बाद नकाबपोश बदमाशो ने  पूनम गुप्ता से असलहे के बल पर अलमारी की चाबी लेकर लगभग 10 लाख रुपये के सोने चांदी के जेवर व लगभग दो लाख रुपये की नगदी लेकर अपने बैग में भर ली। पूनम गुप्ता का जबरन मंगलसूत्र छीनकर तोड़ दिया और नाक कान के जेवर भी असलहे के बल पर नकाब पोश बदमाशों ने छीन लिए। पूनम गुप्ता ने बताया कि नकाबपोश बदमाश उसके बच्चे को भी उठा कर अपने साथ ले जा रहे थे। काफी मान मनौव्वल के बाद वो उसके बच्चे को छोड़कर गए और घर में मौजूद सब जेवरात और नगदी अपने साथ ले गए। 

जाने से पहले नकाबपोश बदमाशो ने सभी को कपड़ों और साड़ी से कुर्सी में बांध दिया। मौका पाकर सभी वहां से फरार हो गए। सभी के भागने पर पूनम और उनके बच्चों के साथ ही सूरज ने भी शोर मचाना शुरू कर दिया। नकाबपोश बदमाश बलदेव पुरवा मार्ग से भाग रहे थे। गांव वाले शोर मचाते हुए उधर की ओर भागे, जहाँ ग्राम डहन के निकट दो बदमाशों अंशु पाल व अभिषेक को घेराबंदी कर ग्रामीणों ने पकड़ लिया। घटना की सूचना पर पुलिस भी पहुंच गई। ग्रामीणों द्वारा पकड़े गए बदमाशों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। डकैती की घटना से जनपद ही नही राजधानी तक हड़कंप मच गया।


 बांगरमऊ कोतवाली प्रभारी हुए सस्पेंड

अपर पुलिस अधीक्षक दक्षिणी के साथ ही सीओ, एसओजी टीम भी मौके पर पहुंची और घटना की जांच में जुट गई। सीओ बांगरमऊ के नेतृत्व में पुलिस टीम सुबह करीब 6 बजे दोनों आरोपियों की निशानदेही पर माल बरामदगी के लिए निकली थी। इस दौरान आरोपी पुलिस टीम पर हमला कर भाग रहे थे। पुलिसकर्मियों ने मोर्चा संभाला और घेराबंदी कर दोनों की गिरफ्तारी के प्रयास में जुट गई। पुलिस की कार्रवाई में भाग रहे आरोपियों के पैर में गोली  लगी जिससे दोनो आरोपी घायल होकर गिर पड़े। घायल आरोपियों को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा गया।  इसके साथ ही नवागत पुलिस अधीक्षक ने बांगरमऊ कोतवाली प्रभारी को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया।

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

अमेरिकी रिपोर्ट में दावा- अल्पसंख्यकों पर भारत में हमले हुए: भारत का जवाब- यह हमारे खिलाफ प्रोपेगैंडा; हमारी छवि खराब करने की कोशिश अमेरिकी रिपोर्ट में दावा- अल्पसंख्यकों पर भारत में हमले हुए: भारत का जवाब- यह हमारे खिलाफ प्रोपेगैंडा; हमारी छवि खराब करने की कोशिश
Internation Desk  भारत ने गुरुवार को अमेरिका की धार्मिक आजादी की रिपोर्ट को खारिज कर दिया है। भारत के विदेश...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

संजीव-नी। 
संजीवनी।
संजीव-नी।। 
संजीव-नी।
संजीवनी।