अपराधियों पर लगातार हो रही सख्त कार्रवाई,अपराध से अर्जित संपत्ति की गई कुर्क

 
अपराधियों पर लगातार हो रही सख्त कार्रवाई,अपराध से अर्जित संपत्ति की गई कुर्क


 

बाराबंकी । 


 उत्तर प्रदेश में लगातार अपराधियों पर कार्रवाई हो रही है। आज बाराबंकी जिले की टिकैतनगर कोतवाली पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट के दो अभियुक्तों की संपत्ति कुर्की कर दी। यह दोनों अभियुक्त सहीर और मो. कलीम बाराबंकी जिले के दरियाबाद कोतवाली क्षेत्र के रहने वाले है। और इन पर गोकशी से संबंधित गैंगस्टर एक्ट का मुकदमा दर्ज था

 यह गैंग के सक्रिय सदस्य थे। कुर्की की यह कार्रवाई जिलाधिकारी डॉ. आदर्श सिंह के आदेश पर टिकैतनगर पुलिस ने की। पुलिस-प्रशासन ने दोनों अभियुक्तों की लगभग 1 करोड़ 16 लाख 70 हजार 04 सौ रुपये कीमत की चल-अचल सम्पत्ति कुर्क की है। लगाता जिले में हो रही अपराधियों की संपत्ति कुर्की की कार्रवाई के बाद अपराधियों में हड़कंप का माहौल है।

योगी सरकार 2.0 माफियाओं पर नकेल कसने को फुल फॉर्म में है। पुलिस प्रशासन भी एक्शन में है। राज्य में गैंगस्टर, शराब माफिया और अपराधियों पर लगातार बड़ी कार्रवाई हो रही है। ताबड़तोड़ हो रही कार्रवाई से अपराधियों में दहशत फैल चुकी है। बाराबंकी में भी अपराधियों पर लगातार सख्त कार्रवाई करते हुए संपत्ति कुर्क की जा रही है। आज टिकैतनगर पुलिस ने गोकशी के तहत गैंगस्टर एक्ट के दो अभियुक्त सहीर और मो. कलीम की चल-अचल सम्पत्ति कुर्क की है। 

यह दोनों अभियुक्त बाराबंकी जिले के दरियाबाद कोतवाली क्षेत्र के आलियाबाद के रहने वाले थे और इन पर गैंगस्टर एक्ट के तहत टिकैतनगर कोतवाली में मामला दर्ज था। जिलाधिकारी डॉ. आदर्श सिंह के आदेश के बाद टिकैतनगर पुलिस ने दरियाबाद क्षेत्र के आलियाबाद में इन अपराधियों की चल अचल संपत्ति कुर्क की है। जिसकी कीमत लगभग 1 करोड़ 16 लाख 70 हजार 4 सौ रुपये है। लगातार जिले में हो रही अपराधियों की संपत्ति कुर्की की कार्रवाई के बाद अपराधियों में हड़कंप का माहौल है।
 

FROM AROUND THE WEB