विद्युत उपकेंद्र के लिए खींची गयीं 33 हज़ार हाईटेशन लाइन खराब

विद्युत उपकेंद्र के लिए खींची गयीं 33 हज़ार हाईटेशन लाइन खराब

विद्युत उपकेंद्र के लिए खींची गयीं 33 हज़ार हाईटेशन लाइन खराब


मसौली बाराबंकी।

वर्षो पूर्व चंदौली पावर हाउस से मसौली विद्युत उपकेंद्र के लिए खींची गयीं 33 हज़ार हाईटेशन लाइन खराब मौसम की आहट पाते ही धरासायी हो जाती है। शुक्रवार की मध्यरात्रि हवा के साथ हुई बूंदाबांदी के दौरान पिपरौली के निकट 

33 हजार हाईटेशन विद्युत लाईन पर पेड़ की डाल गिरने से मसौली करीब दो सैकड़ा से अधिक गांवों की बिजली 12 घण्टे तक गुल रही। रविवार की दोपहर 12 बजे फॉल्ट सही होने के बाद बिजली आने के बाद लोगो को गर्मी से राहत मिल सकी।

 चंदौली पावर हाउस से विद्युत उपकेन्द्र मसौली  को आपूर्ति होने वाली  33 हजार हाईटेशन विद्युत लाईन पर बारिश के साथ आयी तेज हवा के दौरान पेड़ की डाल गिरने से करीब साढ़े बारह बजे बिजली गुल हो गयी। रविवार की सुबह विभाग के कर्मचारियों ने पेट्रोलिंग शुरू किया तो पिपरौली के पास 33 हजार विद्युत लाईन पर कई जगहों पर पेड़ो की डाल गिरे मिले।

जिनकी छंटाई कार्य शुरू हुआ तो रविवार की सुबह 12 बजे बिजली सप्लाई शुरू हो सकी।इस कारण से विधुत उपकेन्द्र मसौली सहित करीब दो सैकड़ा से अधिक गांव एवं उसके मजरो की 12 घण्टा तक बिजली बाधित रही। इस दौरान गर्मी एव मच्छरों से लोग बेहाल रहे गुरुवार की सुबह 12 बजे बिजली आने पर लोगो ने गर्मी से राहत पायी।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel