डीएम के निर्देश पर खुला पूर्व में संचालित पंचायत भवन का ताला

- कमरे से हटवाई गई निष्प्रयोज सामग्र

 
डीएम के निर्देश पर खुला पूर्व में संचालित पंचायत भवन का ताला

- कमरे से हटवाई गई निष्प्रयोज सामग्र

नरैनी/बांदा। 

जिलाधिकारी के निरीक्षण के दौरान दिए गए आदेश में ब्लाक परिसर के अंदर पूर्व में संचालित रहे पंचायत उद्योग भवन का वर्षाे से बन्द ताला खुलवाया गया।कमरे के अंदर पंचायत विभाग की निष्प्रयोज सामग्री को हटवाए जाने का कार्य किया गया।
लगभग दो दशक से लगातार सहायक विकास अधिकारी पंचायत कार्यालय में ताला लगा हुआ था।पूर्व के दिनों में ब्लाक के निरीक्षण पर आए जिलाधिकारी अनुराग पटेल ने सहायक विकास अधिकारी के कार्यलय का निरीक्षण किया।

इस दौरान कार्यालय के कमरे का ताला लगा हुआ पाए जाने पर मौके पर मौजूद लोगों से पूछताछ की।मौके पर मौजूद सहायक विकास अधिकारी पंचायत निरंजन शुक्ला ने बताया कि पूर्व में इस कार्यालय  में पंचायत उद्योग से जुड़ी गतिविधियो का संचालन व लोगो को प्रशिक्षण देने का कार्य किया जाता रहा हैं।वर्ष 2004 से विभाग द्वारा उक्त योजना के संचालन का कार्य बन्द कर दिया गया।

तभी भवन में ताला लगा हुआ था।कमरे के अंदर प्रशिक्षण सामग्री रखी हुई थी।जिलाधिकारी के आदेश पर पहुचे तहसील परशुराम व खण्ड विकास अधिकारी प्रमोद कुमार, ब्लाक प्रमुख मनफूल पटेल,सहायक खण्ड विकास अधिकारी निरंजन शुक्ला,आदि लोगो की मौजूदगी ताला खोला गया।अंदर रखी सामग्री को सुरक्षित रखवा दिया गया।तहसीलदार परशुराम ने बताया कि जल्द ही नीलामी प्रक्रिया के तहत पूरी सामग्री को नीलाम किये जाने का कार्य किया जाएगा।
 

   

FROM AROUND THE WEB