मामूली विवाद के चलते दंपति ने खाया जहर

 
मामूली विवाद के चलते दंपति ने खाया जहर

स्वतंत्र प्रभात-

 

उन्नाव।

गदनखेड़ा में किराए पर रह रहे दंपति ने सोमवार रात घरेलू कलह के चलते जहरीला पदार्थ निगल लिया। हालत बिगड़ने पर साथियों ने निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टर ने पत्नी को मृत घोषित कर दिया। पति का पुरवा के निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

 

जानकारी पर बिहार पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। सूचना पर पहुंचे मायके पक्ष के लोगों ने ससुरालीजनों पर प्रताड़ित किए जाने का आरोप लगाया है। बिहार थाना क्षेत्र ऊचवां गांव के शिव सागर की तीन साल पहले रज्जतखेड़ा के चंद्रपाल की बेटी ललिता से शादी हुई थी।पति-पत्नी उन्नाव के गदनखेड़ा में किराए का मकान लेकर रहते थे।

शिवसागर टाइल्स लगाने का काम करता है। उसकी मकान में गांव का सतीश पाल पुत्र रामबली और गोरखपुर निवासी अनिल व इंदरेश भी रहते है। सोमवार को छोटी बहन राधा के वरीक्षा कार्यक्रम में शामिल होने के बाद ललिता व शिवसागर गदनखेड़ा लौटे थे।

इसी दौरान किसी बात को लेकर दोनों में विवाद हो गया। इस पर ललिता ने जहरीला पदार्थ निगल लिया। यह देख शिव सागर ने भी बचा हुआ कीटनाशक पी लिया। दोनों की हालत बिगड़ने पर सतीश पाल ने परिजनों को सूचना दी और दोनों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया। देर रात डॉक्टर से ललिता को मृत घोषित कर दिया। उसके बाद शिव सागर के साथी शव लेकर ऊचवां गांव पहुंचे और पुलिस को सूचना दी।

FROM AROUND THE WEB