दुल्हन के हाथ की मेहंदी भी अभी नहीं छूटी थी कि उजड़ गया सुहाग

 
दुल्हन के हाथ की मेहंदी भी अभी नहीं छूटी थी कि उजड़ गया सुहाग 


दहेज में मिली बाईक की सर्विस कराकर घर लौट रहे युवक को तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी  जिसकी इलाज के दौरान हुई मौत


मसौली बाराबंकी।

 जिस घर में कुछ दिन पहले शादी की खुशियां भरी हुईं थी वहां सोमवार को मातम पसरा था। जिस दुल्हन के हाथ की मेहंदी भी अभी नहीं छूटी थी कि सुहाग उजड़ गया। दहेज में मिली बाईक की सर्विस कराकर घर लौट रहे युवक को तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी गम्भीर रूप से घायल युवक जिला अस्पताल पहुँचने से पहले ही दम तोड़ दिया।

थाना क्षेत्र के ग्राम हौजपुर मजरे अमदहा निवासी 25 वर्षीय सूरज रावत पुत्र दूजीराम रावत का पुत्र दहेज में मिली बाइक नम्बर यूपी 41 बीसी 7352 की सर्विस कराकर घर लौट रहा था कि शहाबपुर एव नहर के बीच मसौली की ओर से आ रही कार नम्बर युपी 78 ई एन 7865 ने जोर दार टक्कर मार दी जिससे बाइक के परखच्चे उड़ गये तथा बाईक सवार गम्भीर रूप से घायल हो गया। मुकामी पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल पहुँचाते उससे पूर्व उसकी मौत हो गयी।

दुल्हन के हाथ की मेहंदी भी अभी नहीं छूटी थी कि उजड़ गया


हाथ की मेहंदी भी नही छुटी कि होगी विधवा 

मृतक युवक सूरज रावत की शादी 31 मई को सफेदाबाद गांव से ही हुई थी। 26 मई को तिलकोत्सव में बाईक मिली थी महज 12 दिन बाद ही उसकी नवविवाहिता की खुशियों पर ग्रहण लग गया। दुल्हन के हाथों की मेहंदी भी ठीक से नहीं सूखी थी कि सोमवार शहाबपुर  सड़क  दुर्घटना हो गई। इस घटना के बाद सूरज के घर में मातम छा गया। सबसे बुरा हाल दुल्हन व मृतक की मां का है।  रो-रोकर बुरा हाल बना  है। हालांकि परिवार के अन्य सदस्य इनको ढाढस बंधाने का प्रयास कर रहे हैं। मां बार-बार एक ही बात कह कर बिलख उठती है कि हाय रे मेरा बेटा..। हाय रे मेरा बेटा। बीच बीच में वह अपने बेटे की नई नवेली दुल्हन को गले लगा लेती है।

मसौली बाराबंकी। 

बाराबंकी रामनगर हाईवे पर पिपरौली मोड़ के निकट बैटरी रिक्शा असंतुलित होकर पलट गया है।चालक सहित पांच लोग घायल हो गए। एम्बुलेंस से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 ई रिक्सा पलटने से चालक सहित आधा दर्जन घायल

शहर से सवारियां लेकर बांसा जा रहा एक ई रिक्सा असुंतलित होकर  पिपरौली मोड़ के निकट पलट गया रिक्से में बैठी सवारियां घायल हो गयी जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सोमवार को पिपरौली मोड़ के निकट जैसे ही ई रिक्सा पहुंचा वैसे ही साइकिल सवार को बचाने के चक्कर मे ई रिक्सा असुंतलित होकर पलट गया रिक्से में बांसा निवासी चालक मोहम्मद रिजवान , मोहम्मद आरिफ व उसकी पत्नी, बड़ागांव निवासी मंतशा , नाजबानो   के अलावा दो लडके  घायल हो गए। जिनको एम्बुलेंस से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

   

FROM AROUND THE WEB