कलयुगी बेटे ने डंडे से पीटकर 60 वर्षीय वृद्ध मां को उतारा मौत के घाट

वहीं मृतका के अन्य परिजनों मैं कोहराम मचा हुआ 
 
कलयुगी बेटे ने डंडे से पीटकर 60 वर्षीय वृद्ध मां को उतारा मौत के घाट  

स्वतंत्र प्रभात 


मिल्कीपुर थाना खंडासा क्षेत्र के धरौली गांव निवासी नशेड़ी अमित मिश्रा ने अपनी 60 वर्षीय मां श्रीमती को घर के अंदर डंडे से मारकर घायल कर कर दिया गंभीर चोट होने के चलते मौके पर ही मौत हो गई। मौके से नसेड़ी अमित फरार हो गया, सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।
प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना खंडासा क्षेत्र के धरौली गांव निवासी अमित मिश्रा पुत्र दूधनाथ अपनी 60 वर्षीय मां श्रीमती के साथ घर पर अकेला रहता था किसी बात को लेकर के अमित मिश्रा ने अपनी मां के सिर पर डंडे से मारना शुरू कर कर दिया। घर के अंदर से गुहार लगाते हुए श्रीमती भागने लगी पीछे से पुनः  डंडे से मार दिया। जिससे वह घर की चौखट पर ही गिर गई और मौके पर ही उनकी मौत हो गई। घटना के बाद अमित भी फरार हो गया।सूचना मिलने के बाद

थानाध्यक्ष खंडासा संतोष कुमार सिंह पुलिस फोर्स के साथ धरौली गांव पहुंचकर मृतका श्रीमती का शव कब्जे में लेते हुए ग्रामीणों की मौजूदगी में पंचायत नामा भरा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि ग्रामीणों का कहना था कि मां को मौत के घाट उतारने वाला आरोपी युवक अमित मिश्रा स्मैक के नशे का आदी था आए दिन नशा करने के बाद घर पहुंचने पर मां से झगड़ा लड़ाई किया करता था। फिलहाल घटना के संबंध में अभी कोई तहरीर नहीं मिली है आरोपी युवक भी फरार हो गया है तहरीर मिलते ही मुकदमा दर्ज कर लिया जाएगा। 60 वर्षीय मृतका श्रीमती के पति दूधनाथ बरेली में रहते हैं तथा चार बेटे दिल्ली में मेहनत मजदूरी करते थे घटना की जानकारी मिलने के बाद वे लोग भी गांव के लिए निकल पड़े हैं।

   

FROM AROUND THE WEB