हाईटेंशन विद्युत लाइन की चपेट पर आने से अधेड़ गंभीर रूप से झुलसा ​​​​​​​

हाईटेंशन विद्युत लाइन की चपेट पर आने से अधेड़ गंभीर रूप से झुलसा

 
हाईटेंशन विद्युत लाइन की चपेट पर आने से अधेड़ गंभीर रूप से झुलसा

हाईटेंशन विद्युत लाइन की चपेट पर आने से अधेड़ गंभीर रूप से झुलसा

बबेरु/बांदा। 

मरका थाना क्षेत्र अंतर्गत मऊ गांव के रहने वाले एक 70 वर्षीय अधेड़ रिश्तेदारी में शादी समारोह पर शामिल होने के लिए पैदल, पाली गांव जा रहा था। तभी रास्ते में हाईटेंशन 11000 विद्युत लाइन की चपेट पर आकर गंभीर रूप से झुलस गया।परिजनों के द्वारा अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां अधेड़ की हालत गंभीर बनी हुई है।

मरका थाना क्षेत्र अंतर्गत मऊ गांव के तिलिया पुरवा के रहने वाले लाला पुत्र चुन्नू उम्र 70 वर्ष यह, अपने घर से अपने रिश्तेदारी में शादी समारोह पर शामिल होने के लिए पैदल पाली गांव जा रहा था। तभी खेतों के रास्ते से जाते समय 11,000 हाईटेंशन विद्युत लाइन माले की तरह लटक रही थी, उसी की चपेट पर आकर अधेड़ लाला करंट की चपेट पर आ गया। जिससे गंभीर रूप से झुलस गया। चरवाहों ने देखा तो परिजनों को सूचना दिया, मौके पर पहुंचे परिजनों ने गंभीर अवस्था पर बबेरू सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया। जहां पर डॉक्टरों द्वारा प्राथमिक उपचार करने के बाद गंभीर हालत देखते हुए जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया है। वही परिजनों के द्वारा निजी साधन से बांदा जिला अस्पताल इलाज हेतु ले जाया गया।

वही अधेड़ की पत्नी शशि देवी ने बताया किया है शादी समारोह में शामिल होने के लिए पाली गांव पैदल जा रहे थे तभी रास्ते में खेतों पर लगी 11,000 हाईटेंशन विद्युत लाइन की चपेट पर आकर झुलस गए जैसे हमको जानकारी हुई तो अस्पताल में भर्ती कराया है जहां डाक्टरों ने इलाज के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया।डाक्टर कमलेश कुमार के द्वारा जानकारी दी गई, कि मरका थाना क्षेत्र के मऊ गांव के तिलिया पुरवा के रहने वाले कुछ लोग लाला पुत्र चुन्नू उम्र 70 वर्ष को लेकर बबेरू सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर आए थे, जो इलेक्ट्रिक शाट लगा था। जिसका प्राथमिक उपचार करने के बाद जिला अस्पताल रिफर कर दिया।
 

   

FROM AROUND THE WEB