शादी समारोह में जा रहे बाइक सवार पति की मौत. पत्नी घायल

 
शादी समारोह में जा रहे बाइक सवार पति की मौत. पत्नी घायल

फतेहपुर-बाराबंकी

 थाना क्षेत्र में देर शाम भगौली पुलिया के पास शादी समारोह में जा रहे बाइक सवार पति की मौत हो गई। वही  साथ में बैठी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई। दुर्घटना के चलते गड्ढे में गिरे बाइक सवार को देखते ही राहगीरों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस व एंबुलेंस की टीम ने गंभीर बाइक सवार को सीएचसी में भर्ती कराया। जहां पर मौजूद डाक्टरों ने बाइक सवार को मृत घोषित कर दिया।

        प्राप्त जानकारी के अनुसार कस्बा रामनगर निवासी राजेंद्र प्रसाद मौर्य (62) वर्ष व उनकी पत्नी शादी समारोह में बिस्वा सीतापुर जा रहे थे। कि तभी फतेहपुर वाया भगौली मार्ग स्थित पुलिया के पास बाइक का बैलेंस बिगड़ जाने के कारण बाइक सवार पति पत्नी दोनों गहरे गड्ढे में जा गिरे। 

जहां पर जा रहे स्थानीय राहगीरों ने गड्ढे में गिरे बाइक सवार पति-पत्नी को देखकर तत्काल एंबुलेंस व पुलिस को फोन किया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस व एंबुलेंस की गाड़ी ने बाइक सवार  पति-पत्नी को प्राथमिक उपचार के लिए सीएचसी फतेहपुर भेजा। जहां पर मौजूद डॉक्टरों ने बाइक सवार राजेंद्र प्रसाद मौर्य को मृत घोषित कर दिया। 

मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने मृतक का पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए देर रात जिला मुख्यालय भेज दिया है। इस दुर्घटना में थाना प्रभारी अनिल कुमार पांडे ने बताया कि बाइक सवार की मौत बाइक का बैलेंस बिगड़ जाने की वजह से हुई है। शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

FROM AROUND THE WEB