युवक ने पेड़ से लटक कर दी जान, घर में मचा कोहराम

 
युवक ने पेड़ से लटक कर दी जान, घर में मचा कोहराम

स्वतंत्र प्रभात-

फतेहपुर-बाराबंकी।  थाना मो0पुर खाला क्षेत्र के गांव में पेड़ से लगे फंदे से झूलता हुआ युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में मिला है। युवक तीन दिनों से घर से लापता था। दो दिन पूर्व परिजनों ने थाने में उसके लापता होने की गुमशुदगी भी अंकित कराई थी। सूचना के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को पीएम के लिए जिलामुख्यालय भेज दिया है।

घटना थाना मो0पुर खाला क्षेत्र के गांव की है। जहां पर इसी गांव के निवासी उदितनारायण का पुत्र (23) वर्षीय मोनू तीन दिन पूर्व शुक्रवार को घर से बिना बताए कहीं चला गया था। काफी खोजबीन के बाद परिजनों विगत दिवस दिन शनिवार को थाने पहुंच कर उसकी गुमशुदगी की सूचना दी। पुलिस गुमशुदगी दर्ज कर जांच पड़ताल में लगी हुई थी।   रविवार की सुबह शौच के लिए लोगों ने रामावत वर्मा के खेत में लगे आम के पेड़ पर एक युवक लटका हुआ देखा।

तो उसकी पहचान मोनू के रूप में हुई, लोगों ने इसकी सूचना परिजनों व पुलिस को दी। सूचना पर पहुंचे परिजनों ने मोनू का शव पेड़ से लटका देखते पुकार मच गई। घटना की खबर क्षेत्र में फैलते ही भारी संख्या में लोगों की भीड़ इकट्ठी हो गई। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिलामुख्यालय भेज दिया है। इस संबंध में उपनिरीक्षक राजकरन सिंह ने बताया संदिग्ध परिस्थितियों में युवक का शव फंदे से लटका हुआ मिला है, प्रथमदृष्टया मामला आत्महत्या का लग रहा है। परिजनों ने किसी पर कोई आरोप व शंका जाहिर नहीं की है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही अग्रिम कार्यवाही की जाएगी।

   

FROM AROUND THE WEB