अल्लाहगंज थाना क्षेत्र में चोरी की दो घटनाएं, हजारों की चोरी ,ग्रामीणों में दहशत

थाने के निकट दूध की डेरी से हजारों रुपए की हुई चोरी,

 
अल्लाहगंज थाना क्षेत्र में चोरी की दो घटनाएं, हजारों की चोरी ,ग्रामीणों में दहशत

थाने के निकट दूध की डेरी से हजारों रुपए की हुई चोरी,

शाहजहांपुर। 

जनपद के थाना अल्हागंज कस्बे की मैन बाजार का है। जहां थाने के समीप बने बस अड्डे के निकट दूध की डेरी संचालक अशोक कुमार दुबे ने थाना पुलिस को प्रार्थना पत्र देकर बताया कि वह मूल रूप से हथौड़ा थाना पचदेवरा जिला हरदोई का निवासी है। उन्होंने नगर मार्केट में दूध डेरी की दुकान खोल रखी है। अशोक दुवे के मुताबिक जब भी वह नौ बजे के बाद घर जाते थे वह बिक्री का  सारा पैसा दुकान में ही छोड़ जाते थे। इसी तरह उन्होंने रविवार को किया। 

इसी दौरान  रविवार की रात अज्ञात चोरों ने डेरी के पीछे से दुकान में नकब लगाकर दुकान के अंदर घुस गए । और उनकी पैसों से भरी गुल्लक को तोड़ लिया। इसमें ₹50000 रखे हुए चोर चोरी कर ले गए । पीड़ित को इसका पता जब चला जब  सामने से शटर खोल कर अंदर घुसे तो देखा तो अंदर गुल्लक टूटी पड़ी थी। और रुपए गायब थे।  उसके अंदर रखा हुआ अन्य सामान भी तितर-बितर दिखाई दिया ।वहीं पुलिस ने मौके पर जाकर मुआयना किया और अग्रिम कार्रवाई की बात कही है।

सोलर पैनल का बैटरी एवं ट्रैक्टर की बैटरी चोरी 

इसी प्रकार थाना क्षेत्र के दूसरी घटना जनपद के थाना अल्हागंज क्षेत्र का है जहां ग्राम कस्बा निवासी आकाश दीक्षित पुत्र राजेश दीक्षित ने थाने में प्रार्थना देकर बताया है कि बीती रात अज्ञात चोरों ने घर के बाहर लगी सोलर पैनल लाइट की बैटरी सोलर के तार काटकर चोरी कर लिए और घर के बाहर खड़ा महिंद्रा ट्रैक्टर तार काटकर ट्रैक्टर की बैटरी चोरी कर ली ।यह घटना रात 12:00 बजे से सुबह 5:00 बजे के बीच हुई है। उनको घटना की जानकारी जब हुई जब वह सुबह 5:00 बजे के बाद जागे तो उन्होंने देखा की ट्रैक्टर और सोलर की बैटरी  गायब हैं ।वहीं पुलिस ने प्रार्थना पत्र लेने के बाद जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

   

FROM AROUND THE WEB