बसखारी थाने के आसपास आये दिन हो रही चोरी से लोगों में दहशत का माहौल

 
बसखारी थाने के आसपास आये दिन हो रही चोरी से लोगों में दहशत का माहौल

स्वतंत्र प्रभात
अम्बेडकर नगर।

 बसखारी थाने के चंद कदम की दूरी पर स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पर वाहन चोर लगातार सक्रिय बने है। दिन प्रतिदिन मोटरसाइकिल व साइकिल चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे है। अस्पताल परिसर से बाइक चोरी कर चोर आसानी से फरार हो जाते है। बीते 19 मई 2021 को सीएचसी के कर्मचारी पवन कुमार की बाइक चोरी कर चोर आसानी से फरार हो गए थे।

लेकिन आज तक पुलिस सुराग नहीं लगा पाई। गत माह पूर्व एक व्यक्ति वैक्सीन लगवाने आये व्यक्ति की साइकिल चोरी का मामला सामने आया था। फिर एक बार हंसवर थाना क्षेत्र के तुरसमपुर गांव निवासी राजितराम वर्मा अपनी पत्नी के साथ बाइक से बेटी को एंटी रैबीज इंजेक्शन लगवाने के लिए गए थे। शनिवार दोपहर अस्पताल परिसर में बाइक यूपी 45 डी 9691 खड़ी कर वैक्सीन लगवाने चले गए।

 जब वापस बाइक लेने पहुंचे तो उस जगह से वाहन गायब मिला। सक्रिय चोर बाइक पर नजर लगाए बैठे रहे, जैसे ही पीड़ित अस्पताल के कमरे में दाखिल हुआ। कि चोरों ने पल भर के अन्दर बाइक पर हाथ साफ कर आसानी से ले उड़े। परेशान पीड़ित आसपास तलाश किया। लेकिन बाइक का कोई पता नहीं चल सका। पीड़ित ने बाइक चोरी की घटना में बसखारी पुलिस को तहरीर दी है।

FROM AROUND THE WEB