दिनदहाड़े बाइक की डिक्की से चोरों ने उड़ाए तीन लाख, जांच में जुटी पुलिस

 
दिनदहाड़े बाइक की डिक्की से चोरों ने उड़ाए तीन लाख, जांच में जुटी पुलिस


फतेहपुर-बाराबंकी।

नगर फतेहपुर के स्टेट बैक से महिला ने तीन लाख रूपये निकाले। रूपये निकालने के बाद रूपयों से भरा झोला बाइक की डिग्गी में रख दिया। इस बीच घात लगाए बैठे चोरो ने बाईक से भरा रूपयों का झोला पार कर दिया। पीड़ित को जानकारी होते ही फौरन इसकी  सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से सबसे टप्पेबाजों का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

        घटना जनपद सीतापुर के ग्राम पैंतेपुर निवासी जयरीन खातून ने अभी कुछ दिन पहले अपनी बेटी का विवाह किया था। विवाह होने के पश्चात कुछ लोगों का रूपया बकाया हो गया था। जिसकी देनदारी के लिए शुक्रवार को वह अपने बेटे मोहम्मद मारूफ व मन्नान के साथ नगर फतेहपुर तहसील चौराहे के पास स्थित स्टेट बैक रूपये निकालने के लिए पहुंची।

 जरीना खातून ने चेक द्वारा बैंक से तीन लाख रूपये निकाले। रूपयों से भरा झोला लेकर वह बैक से बाहर निकली और बाईक की डिग्गी में रख दिया। और अपने बडे पुत्र मारूफ के साथ बाईक पर बैठक कर घर के लिए रवाना हो गई। जब वह लोग घर पहुच गए तो बाइक से झोला गायब था।

 यह देख सभी के होश उड गए। घटना की सूचना मारूफ ने पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से चोरों का पता लगाने का प्रयास कर रही है। इस विषय पर क्षेत्राधिकारी योगेन्द्र कुमार ने बताया कि टप्पेबाजी की सूचना मिली है नगर व बैंक मे लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है जल्द ही चोरी का खुलासा करते हुए टप्पेबाजों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

FROM AROUND THE WEB