शौच गए किशोर की तालाब में डूबकर हुई दर्दनाक मौत

परिजनों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
 
शौच गए किशोर की तालाब में डूबकर हुई दर्दनाक मौत

स्वतंत्र प्रभात 
फतेहपुर-बाराबंकी।

थाना मो0पुर खाला क्षेत्र के गांव में तालाब में डूबने से एक किशोर की मौत हो गई। परिजनों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना थाना मो0पुर खाला क्षेत्र के गांव चंद्र सिहाली की है। जहां पर स्थानीय निवासी मंशाराम यादव का पुत्र नरेंद्र उर्फ (सूरज) की गुरुवार सुबह तालाब में डूबकर मौत हो गई । मृतक शौच के लिए तालाब के किनारे गया था। परिजनों के कथनानुसार मृतक मिरगी बीमारी से ग्रसित बताया गया है। चंद्र सिहाली निवासी मंसाराम यादव के तीन पुत्र नरेंद्र उर्फ सूरज, कपिल व आयुष थे।

 इसके अलावा दो पुत्रियां प्रियंका व महिमा हैं। इनका बड़ा पुत्र नरेंद्र (18) वर्ष , सूरतगंज के ब्लाक प्रमुख लकी सिंह के यहां नौकरी का काम करता था। सुबह से निकला  सूरज सूरतगंज बाजार से घरेलू सामान लेकर घर लौट रहा था। इस दौरान चंद्र सिहाली गांव के बाहर एक तालाब के किनारे वह शौच के लिए चला गया। लोगों द्वारा आशंका जताई जा रही है कि पैर फिसलने से सूरज गहरे पानी में चला गया। और उसकी तालाब में डूबकर  मौत हो गई ।

 वही स्थानीय लोगों ने तालाब में शव उतराता देख इसकी सूचना गांव वालों को दी। सूचना मिलते ही गांव में हड़कंप मच गया, कुछ ही देर में ग्रामीणों की काफी भीड़ एकत्र हो गई। जानकारी मिलते ही मृतक के परिजन घटना स्थल पर पहुंच गए। वही लोगों द्वारा शव को निकालकर सीएचसी ले जाया गया। जहां पर मौजूद डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी रामकिशन राणा ने बताया शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।
 

FROM AROUND THE WEB