अज्ञात चोरों ने दो दुकानो का ताला तोड़ नगदी समेत समान किया पार

 मामला महरुआ थाना क्षेत्र अंतर्गत महरुआ बाजार का है।
 
अज्ञात चोरों ने दो दुकानो का ताला तोड़ नगदी समेत समान किया पार


स्वतंत्र प्रभात
भीटी अंबेडकर नगर

 ठंड का मौसम आते ही चोरों का आतंक फैल गया वहीं ठंड व बारिश के कारण पुलिस की गस्ती भी धीमी पड़ गई है। जिसका फायदा उठाते हुए चोरों ने टांडा बाँदा मार्ग पर स्थित महरुआ पेट्रोल पंप के पास बीती रात दो दुकानों का ताला तोड़ नगदी समेत हजारों का सामान पार कर दिया है।

 मामला महरुआ थाना क्षेत्र अंतर्गत महरुआ बाजार का है। जहां पर महरुआ पेट्रोल पंप के पास महरुआ निवासी आर्यन गुप्ता पुत्र अजय कुमार की किराने की दुकान व बैतुल्लाह अंसारी पुत्र अब्दुल कलाम की गाड़ी बनाने की दुकान अगल बगल स्थित है। दोनों दुकानदार दुकान से अपने परिवार के भरण-पोषण का कार्य करते हैं। शुक्रवार की रात अज्ञात चोरों ने दोनों दुकानों का ताला तोड़कर आर्यन की दुकान से दुकान के अंदर रखे 6 हजार नगद व सात हजार का सामान उठा ले गए।

वही बैतुल्लाह की दुकान से अल्टीनेटर,गाड़ी बनाने की रिंच आदि समान दुकान के अंदर से चोरी कर उठा ले गये। दुकानदारों की इसकी जानकारी शनिवार की सुबह हुई जब दुकानदार अपनी दुकान खोलने 8 बजे आये तो शटर का ताला टूटा हुआ था दुकान के अंदर जाकर देखा तो वहां का नजारा देख दंग रह गये। दुकान के अंदर सारा सामान विखरा हुआ था।

 बाद में पीड़ितों ने थानाध्यक्ष को लिखित शिकायती पत्र देकर समान को बरामद करते हुए चोरों के खिलाफ प्रथम सूचना रिपोर्ट दर्ज कराने की मांग की है। वही थानाध्यक्ष महरुआ विवेक वर्मा ने बताया कि तहरीर मिली है जांच कर उचित कार्यवाही की जाएगी।

FROM AROUND THE WEB