आचार संहिता लागू होते ही हरकत में आया प्रशासन उत्तरवाई होल्डिंग

 
आचार संहिता लागू होते ही हरकत में आया प्रशासन उत्तरवाई होल्डिंग

महराजगंज /रायबरेली

आदर्श चुनाव आचार संहिता लागू होते ही हरकत में आया प्रशासन। और कस्बे में लगी होल्डिंग उतरवाने उप जिलाधिकारी की अगुवाई में पुलिस प्रशासन सहित नगर पंचायत के कर्मचारियों ने होल्डिंग उतारकर चुनाव आचार संहिता का पालन करवाया। बताते चलें कि जैसे ही चुनाव आयुक्त द्वारा चुनाव आचार संहिता लागू की गई।

 वैसे ही महराजगंज कस्बे के मेन चौराहे पर उप जिलाधिकारी शालिकराम की अगुवाई में, क्षेत्राधिकारी राम किशोर सिंह, तहसीलदार अनिल पाठक, कोतवाली प्रभारी नारायण कुशवाहा, व नगर पंचायत के कर्मचारियों द्वारा चुनाव आचार संहिता का पालन करते हुए।

राजनीतिक पार्टियों की लगी होल्डिंग को उतरवाने का काम किया गया। तथा अधिकारियों की मौजूदगी में कस्बे के प्रमुख मार्गों पर जाकर लोगों को आगाह करते हुए बताया गया कि, धारा 144 लागू है। जिसका पालन करें तथा चुनाव आचार संहिता का पालन करें। अन्यथा लापरवाही बरतने वाले व्यक्ति के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

मामले में उप जिलाधिकारी शालिकराम ने बताया कि, चुनाव आचार संहिता लागू होते ही उसका पालन कराया जा रहा है। यदि चुनाव आचार संहिता का किसी भी व्यक्ति ने पालन नहीं किया तो कठोर कार्रवाई की जाएगी।

FROM AROUND THE WEB