जनाधार शक्ति पार्टी की हुई चुनावी बैठक

 
जनाधार शक्ति पार्टी की हुई चुनावी बैठक


 
स्वतंत्र प्रभात
राहुल जायसवाल की रिपोर्ट                              
नैनी,प्रयागराज

शनिवार को राष्ट्रीय अध्यक्ष आशीष दीक्षित व उत्तर भारत अध्यक्ष अखिलेश शुक्ल के नेतृत्व में जनाधार शक्ति पार्टी की चुनावी बैठक हुई। जहाँ विधानसभा चुनाव व प्रत्याशियों को लेकर चर्चा हुई।

  जनाधार शक्ति पार्टी भी विधानसभा चुनाव को लेकर काफी तीव्र गति से काम कर रही है। शनिवार को पार्टी मुखिया आशीष दीक्षित व उत्तर भारत अध्यक्ष अखिलेश शुक्ल ने एक अहम बैठक नैनी के मेवालाल बगिया स्थित पार्टी कार्यालय में आयोजित किया।

जिसमें सभी प्रदेश व जिला स्तर के मुख्य पदाधिकारी उपस्थित रहे। बैठक में उत्तर प्रदेश मीडिया प्रभारी पीयूष द्विवेदी,उत्तर प्रदेश अध्यक्ष विनोद पटेल,उत्तर प्रदेश प्रवक्ता कृष्ण प्रकाश दिवाकर,उत्तर प्रदेश प्रभारी कर्मवीर आर्य, जिलाध्यक्ष सोनू भारतीया, प्रयागराज जिला उपसचिव दुर्गेश शर्मा व समस्त पार्टी कार्यकारिणी गण उपस्थित रहे। बैठक में पार्टी मुखिया ने विधानसभा चुनावी व लड़ने वाले उम्मीदवारों को लेकर विमर्श किया। उन्होंने कहा, हमारे पास वक़्त का अभाव बहुत ही अधिक है ऐसे में ये दौर प्रत्याशियों के नाम खोलने का है ताकि उनका चेहरा जनता के लोकप्रिय प्रतिनिधि के रूप में उभरता हुआ सामने आ सके।

 बचे हुए वक्त का एक-एक पल बेहद ही कीमती है। हमें अपना वक़्त गंवाये बिना हर पल हर कदम सोच समझ के चलना ह। यह दौर हम सभी के लिए अत्यंत महत्वपूर्ण है।'  शनिवार की बैठक में कुछ लोगों ने जनाधार शक्ति पार्टी में सदस्यता अभियान के तहत कार्यालय में आकर सदस्यता ग्रहण किया। साथ ही संकल्प लिया कि पार्टी को शीर्ष तक पहुंचाने का हर सम्भव काम करेंगे और इस वर्ष 2022 के विधानसभा चुनाव में अपने क्षेत्र से उतरे प्रत्याशी को अच्छा रुझान व पूरी लगन के साथ जिताने का प्रयास करेंगे।

FROM AROUND THE WEB