कायस्थ महासभा के प्रदेश सचिव दर्जनों साथियों के साथ थामा आप का दामन

 
 कायस्थ महासभा के प्रदेश सचिव दर्जनों साथियों के साथ थामा आप का दामन

स्वतंत्र प्रभात
राहुल जायसवाल की रिपोर्ट
नैनी,प्रयागराज

 आगामी विधानसभा चुनाव 2022 की घोषणा होने के बाद चुनावी सरगर्मी तेज हो गई है । इसी क्रम में आज आम आदमी पार्टी प्रयागराज में अखिल भारतीय कायस्थ महासभा के प्रदेश सचिव चित्रांश जितेंद्र वर्मा ने अपने दर्जनों साथियों के साथ जिला कार्यालय नैनी में राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य डॉ अल्ताफ अहमद और जिला महासचिव नितिन सिंह पटेल से सदस्यता लेकर आम आदमी पार्टी ज्वाइन किया ।

 वर्मा के साथ मुख्यता कायस्थ समाज परिवार के मनीष श्रीवास्तव एवं सुनील श्रीवास्तव  ने भी आम आदमी पार्टी का दामन थामा। डॉक्टर अल्ताफ अहमद ने बताया कि अखिल भारतीय कायस्थ महासभा के प्रदेश सचिव चित्रांश जितेंद्र वर्मा व उनके साथियों का आम आदमी पार्टी परिवार में स्वागत है और पार्टी की नीतियों को आगे पहुंचाने में श्री वर्मा और उनके साथी अहम भूमिका निभाएंगे।

जिला महासचिव नितिन पटेल ने कहा मनीष श्रीवास्तव और सुनील श्रीवास्तव ने आम आदमी पार्टी पर भरोसा करते हुए कहा कि वह और उनके साथी प्रयागराज में कायस्थ महासभा के लोगों के पास डोर टू डोर जन संवाद संपर्क अभियान चलाएंगे और पार्टी को मजबूत बनाएंगे और डॉक्टर अल्ताफ अहमद के चुनावी क्षेत्र शहर दक्षिणी विधानसभा में समस्त कायस्थ बिरादरी सपोर्ट करेगी व आम आदमी पार्टी को और डॉक्टर अल्ताफ अहमद को मजबूती प्रदान करने का कार्य करेगी।

FROM AROUND THE WEB